32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : पार्क सर्कस मैदान में युवक ने खुद को लगायी आग

कोलकाता : पार्क सर्कस मैदान में एक युवक ने खुद के शरीर में केरोसिन छिड़क कर आग लगा ली. हालांकि समय रहते अन्य लोगों की नजर पड़ने पर उसे वहां से चितरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले जाया गया. वहां उसका इलाज चल रहा है. युवक की पहचान मोहम्मद नदीम (30) के रूप में […]

कोलकाता : पार्क सर्कस मैदान में एक युवक ने खुद के शरीर में केरोसिन छिड़क कर आग लगा ली. हालांकि समय रहते अन्य लोगों की नजर पड़ने पर उसे वहां से चितरंजन नेशनल मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ले जाया गया. वहां उसका इलाज चल रहा है. युवक की पहचान मोहम्मद नदीम (30) के रूप में हुई है. वह कसाईपाड़ा लेन का रहनेवाला है.
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, उन्हें खबर मिली कि रविवार दोपहर एक बजे के करीब एक युवक पार्क सर्कस मैदान में खुद के शरीर में आग लगा ली है. खबर पाकर बेनियापुकुर थाने की पुलिस वहां पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी.
घरवालों को इसकी सूचना दी गयी, जिसके बाद घरवाले भी वहां पहुंचे, लेकिन युवक ने ऐसा कदम क्यों उठाया, इस बारे में घरवाले भी कोई सही वजह नहीं बता पा रहे हैं. पुलिस युवक के होश में आने का इंतजार कर रही है. इसके बाद उसने ऐसा कदम क्यों उठाया, इसका पता चल सकेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें