36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बराकर : मंत्री बाबुल सुप्रियो ने डीआरएम पीके मिश्रा संग किया वाल गार्डेन का उद्घाटन

आसनसोल/बराकर : भारी उद्योग एवं लोक उपक्रम राज्यमंत्री बाबुल सुप्रिय ने बुधवार को मंडल रेल प्रबंधक पीके मिश्रा के साथ आसनसोल स्टेशन पर शौचालय कंप्लेक्स का उद्घाटन किया. इसका निर्माण सांसद विकास मद की राशि से किया गया है. श्री सुप्रियो ने यात्री सुविधाओं के कार्य की प्रगति पर संतोष जताया. यह यात्री निवास दो […]

आसनसोल/बराकर : भारी उद्योग एवं लोक उपक्रम राज्यमंत्री बाबुल सुप्रिय ने बुधवार को मंडल रेल प्रबंधक पीके मिश्रा के साथ आसनसोल स्टेशन पर शौचालय कंप्लेक्स का उद्घाटन किया. इसका निर्माण सांसद विकास मद की राशि से किया गया है. श्री सुप्रियो ने यात्री सुविधाओं के कार्य की प्रगति पर संतोष जताया.

यह यात्री निवास दो मंजिला है जिसमें बाथरूम तथा अन्य आधुनिक संसाधन उपलब्ध है. प्रत्येक कमरे के सामने चौड़ा बरामदा, रसोईघर, केयरटेकर का कमरा,पोर्टिको, फूडकोर्ट तथा लैंडस्केप गार्डेन से युक्त 11 कमरे/सूट हैं.
प्रोजेक्ट पर कुल लागत 2.56 करोड़ रुपये खर्च हुए हैं. उन्होंने सांसद मद से 25 लाख रूपये की राशि आवंटित की है. सर्कुलेटिंग एरिया में बस स्टैंड के पास नये शौचालय का निर्माण किया गया है. इसके लिए उन्होंने आठ लाख रूपये की राशि आवंटित की है. इसमें पुरूष एवं महिला के दो अलग-अलग भाग हैं, जिसमें आधुनिक फिटिंग्स लगे हैं. इलाके को खूबसूरत बनाने के लिए चारो तरफ हराभरा रखा गया है.
श्री सुप्रिय ने आसनसोल स्टेशन के सामने झरने के साथ वर्टिकल गार्डेन, आसनसोल स्टेशन बिल्डिंग के पहली मंजिल पर दो अदद दो बेडवाले वातानुकूलित रिटायरिंग रूम का भी उद्घाटन किया. यात्रियों कोके आराम के लिए इन कमरों में हाई ग्रेड फ्लोर टाइल्स, आधुनिक लाइट फिटिंग्स,प्रिमियम फर्निचर तथा कालिन, अटैच शौचालय में प्रिमियम फिटिंग्स लगाये गये हैं.
श्री सुप्रिय ने श्री मिश्रा के साथ बराकर स्टेशन पर महिला एवं पुरूष के लिए नए बने दो अलग-अलग प्रतीक्षालय का उद्घाटन किया. इनमें आधुनिक फिटिंग्स, एशथेटिक इंटेरियर,आर्ट पेंटिंग,बैठने की व्यवस्था के साथ अटैच शौचालय की सुविधा है. उन्होंने बराकर स्टेशन पर वीडियो आधारित पूछताछ प्रणाली,आर्ट गैलरी का उद्घाटन किया तथा एमपी कोटे से बराकर स्टेशन पर बने शौचालय कम्प्लेक्स का शिलान्यास किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें