32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : कमरे में मिली मां की लाश, बेटी व नाती अस्पताल में

कोलकाता : तंगहाली से परेशान होकर एक कमरे में वृद्ध मां अपनी बेटी व नाती संग नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की. घटना गरफा इलाके के पूर्वांचल मेन रोड स्थित पूर्वी अपार्टमेंट की है. घटना में मां बासंती बनर्जी (65) की मौत हो गयी, जबकि बेटी अनिंदिता बनर्जी (43) व नाती ऋषभ […]

कोलकाता : तंगहाली से परेशान होकर एक कमरे में वृद्ध मां अपनी बेटी व नाती संग नींद की गोलियां खाकर जान देने की कोशिश की. घटना गरफा इलाके के पूर्वांचल मेन रोड स्थित पूर्वी अपार्टमेंट की है. घटना में मां बासंती बनर्जी (65) की मौत हो गयी, जबकि बेटी अनिंदिता बनर्जी (43) व नाती ऋषभ मैत्र (15) को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है.
गरफा थाने की पुलिस सूत्रों के मुताबिक उन्हें स्थानीय लोगों ने एक फ्लैट के अंदर से दुर्गंध आने की खबर मिली. फ्लैट का दरवाजा किसी तरह खोलकर अंदर पहुंची तो कमरे में दो महिला व एक किशोर को अचेत पड़ा देखा.
अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने बताया कि वृद्ध महिला की मौत काफी पहले ही हो चुकी है, इसके कारण उसका शरीर सड़ने लगा था. जबकि बेटी व नाती पर नींद की गोलियों का असर ज्यादा नहीं होने से दोनों की जान बच गयी. कमरे से पुलिस को 29 दिसंबर को लिखा एक सुसाइड नोट मिला है.
इसमें रुपये की किल्लत व मानसिक तनाव के कारण ऐसा कदम उठाने का जिक्र किया गया है. पुलिस को पूछताछ में पता चला कि अनिंदिता वर्ष 2012 में अपने पति से अलग होकर मां के पास रहने चली आयी थी.
घर खर्च के लिए रुपये भी नहीं रहते थे. ऊपर से 15 वर्षीय बेटा भी दिव्यांग था. इसके कारण पूरा परिवार तनाव में रह रहा था. हो सकता है कि इसी तनाव का जिक्र सुसाइड नोट में किया गया हो. पुलिस बेटी व नाती के इलाज बेहतर तरीके से हो इसका ध्यान रख रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें