27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कोलकाता : भाजपा की सहयोगी पार्टी बन गयी है सीबीआइ : फिरहाद

कोलकाता : केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआइ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी पार्टी बन गयी है. वर्तमान में देश की जनता को नरेंद्र मोदी को देखने से ही अब डर लगने लगा है. बस दो माह की देर है और उसके बाद ही नरेंद्र मोदी का डेजिग्नेशन होगा पूर्व प्रधानमंत्री. ये बातें राज्य के शहरी […]

कोलकाता : केंद्रीय जांच एजेंसी सीबीआइ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की सहयोगी पार्टी बन गयी है. वर्तमान में देश की जनता को नरेंद्र मोदी को देखने से ही अब डर लगने लगा है. बस दो माह की देर है और उसके बाद ही नरेंद्र मोदी का डेजिग्नेशन होगा पूर्व प्रधानमंत्री. ये बातें राज्य के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम ने कहीं.

उत्तर 24 परगना जिले के ठाकुरनगर में हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा हुई थी. नरेंद्र मोदी की सभा के विरोध में बुधवार को तृणमूल कांग्रेस की ओर से जनसभा का आयोजन किया गया. सभा को संबोधित करते हुए राज्य के मंत्री व कोलकाता नगर निगम के मेयर फिरहाद हकीम ने कहा कि प्रधानमंत्री, चाहे जितनी बार ठाकुरनगर आयें, लेकिन इससे उन्हें कुछ लाभ नहीं होगा, क्योंकि मतुआ समुदाय की महारानी बड़ी मां वीणापाणि देवी के साथ ममता बनर्जी का संपर्क बहुत पुराना है.

दोनों का संपर्क मां-बेटी के समान है. उन्होंने कहा कि गत दो फरवरी को ठाकुरनगर में नरेंद्र मोदी ने मतुआ समुदाय का असम्मान किया. नरेंद्र मोदी कितना भी दौरा कर लें, लेकिन बनगांव लोकसभा सीट से आनेवाले दिनों में तृणमूल कांग्रेस और एक लाख अधिक वोट से जीत हासिल करेगी.

विभाजन की राजनीति कर रही है भाजपा : ज्योतिप्रिय
सभा के दौरान मौके पर राज्य के खाद्यमंत्री ज्योतिप्रिय मल्लिक ने कहा कि भाजपा विभाजन की राजनीति कर रही है. मोदी सरकार देश को बांटने का काम कर रही है, लेकिन जब तक ममता बनर्जी की सरकार रहेगी, ऐसा होने नहीं दिया जायेगा. उन्होंने दावा किया कि तृणमूल की इस सभा में पिछले दिनों हुई मोदी की सभा से भी अधिक भीड़ हुई है.
ठाकुरनगर हाईस्कूल के मैदान में आयोजित सभा के दौरान मंत्री फिरहाद हकीम और ज्योतिप्रिय मल्लिक के अलावा दमकल मंत्री सुजीत बोस और मंत्री ब्रात्य बसु भी मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें