26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मां की आंखों के सामने से गायब हो गयी बच्ची

-महाजाति सदन के निकट मार्क्स स्ट्रीट में गुरुवार देर रात की घटना-चार वर्षीय बच्चे व 1.3 महीने की बच्ची के साथ रात को सोयी था मां-सुबह उठकर देखा तो पास में नहीं थी बच्ची, जोड़ासांको थाने में शिकायत दर्ज कोलकाता : रात के अंधेरे में मां की आंखो के नीचे से 1.3 महीने की बच्ची […]

-महाजाति सदन के निकट मार्क्स स्ट्रीट में गुरुवार देर रात की घटना
-चार वर्षीय बच्चे व 1.3 महीने की बच्ची के साथ रात को सोयी था मां
-सुबह उठकर देखा तो पास में नहीं थी बच्ची, जोड़ासांको थाने में शिकायत दर्ज

कोलकाता : रात के अंधेरे में मां की आंखो के नीचे से 1.3 महीने की बच्ची का अपहरण कर बदमाश फरार हो गये. घटना महाजाति सदन के निकट मार्क्स स्ट्रीट की है. इस घटना के बाद पीड़ित परिवार के तरफ से जोड़ासांको थाने में इसकी शिकायत दर्ज करायी गयी है.

लापता बच्ची की मां का नाम लिखत परवीन है. जबकि उसके पिता का नाम मोहम्मद इरफान है. दोनों मार्क्स स्ट्रीट में सड़क किनारे फुटपाथ पर रहते हैं. पीड़ित बच्ची की मां लिखत परवीन ने पुलिस को शिकायत में बताया कि गुरुवार रात को वह फुटपाथ के किनारे सोयी थी. उसके पास उसका चार वर्ष का बेटा उसके पास व पास खड़ी एक वैन में एक वर्ष तीन महीने की बच्ची सोयी थी. वैन के पास वह भी सोयी थी.

शुक्रवार सुबह उठकर देखा तो उसकी बच्ची वैन से गायब थी. आसपास काफी तलाश करने के बावजूद वह नहीं मिली. इसकी जानकारी के बाद पास के एक युवक ने बताया कि वह देर रात को शौच जाने के लिए उठा था, उस समय वह एक व्यक्ति को एक बच्ची को गोद में लेकर जोर से जाते हुए देखा. उसने सोचा कि वह उसे अस्पताल ले जा रहा होगा, यह सोचकर उसने उस व्यक्ति का पीछा नहीं किया. पुलिस ने अपहरण की शिकायत दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

आसपास के इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे को खंघालकर बदमाश की तलाश की जा रही है. इस घटना के बाद से पीड़ित परिवार व इलाके के लोग शोकाकुल हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें