32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बंगाल की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर भाजपा ने राष्ट्रपति से की फरियाद

– कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में राष्ट्रपति से मिला भाजपा प्रतिनिधिमंडल कोलकाता : पश्चिम बंगाल की बिगड़ी कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की. प्रतिनिधिमंडल में श्री […]

– कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में राष्ट्रपति से मिला भाजपा प्रतिनिधिमंडल

कोलकाता : पश्चिम बंगाल की बिगड़ी कानून व्यवस्था की स्थिति को लेकर भाजपा के महासचिव व प्रदेश भाजपा के केंद्रीय प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय के नेतृत्व में भाजपा के प्रतिनिधिमंडल ने मंगलवार को राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद से मुलाकात की.

प्रतिनिधिमंडल में श्री विजयवर्गीय के साथ भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय, केंद्रीय राज्य मंत्री देवश्री चौधरी, पूर्व मंत्री व सांसद एसएस अहलुवालिया, बैरकपुर के सांसद अर्जुन सिंह और दार्जिलिंग के सांसद राजू विष्ट शामिल थे.

बैठक के बाद श्री विजयवर्गीय ने कहा कि बंगाल की बिगड़ी कानून व्यवस्था को लेकर राष्ट्रपति से मिलने का समय मांगा था, ताकि उन्हें मारे गये भाजपा के 81 कार्यकर्ताओं की जानकारी से अवगत कराया जा सके. हाल में मुर्शिदाबाद का तिहरा हत्याकांड राज्य की बिगड़ती कानून व्यवस्था का ताजा प्रमाण है और राज्यपाल ने भी इस घटना की निंदा की है.

उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं की लगातार हत्याएं हो रही हैं. इस संबंध में राष्ट्रपति को जानकारी दी गयी. भाजपा के राष्ट्रीय कार्यकारिणी के सदस्य मुकुल राय ने कहा कि लोकसभा चुनाव में भाजपा के 18 सांसद चुने जाने के बाद लगातार भाजपा कार्यकर्ताओं पर अत्याचार हो रहे हैं. उन्हें झूठे मामले में फंसाया जा रहा है.

बंगाल में लोकतंत्र नहीं है. राष्ट्रपति देश के संवैधानिक प्रधान हैं. उनसे बंगाल में हो रहे संवैधानिक अधिकारों के हनन की रक्षा की अपील की गयी और उन्हें पूरी स्थिति की जानकारी दी गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें