26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कांग्रेस-वाममोर्चा के ब्रेकअप पर बोले कोलकाता मेयर : कभी खुशी, कभी गम …

कोलकाता : कोलकाता के मेयर व पश्चिम बंगाल के शहरी विकास मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम ने कांग्रेस व वाममोर्चा के बीच गठबंधन टूटने पर कटाक्ष करते हुए कहा: कभी खुशी, कभी गम… कांग्रेस और वाममोर्चा के बीच कभी गठबंधन करने की घोषणा और अब गठबंधन टूटने की बात समझ में नहीं आती है. इससे […]

कोलकाता : कोलकाता के मेयर व पश्चिम बंगाल के शहरी विकास मामलों के मंत्री फिरहाद हकीम ने कांग्रेस व वाममोर्चा के बीच गठबंधन टूटने पर कटाक्ष करते हुए कहा: कभी खुशी, कभी गम… कांग्रेस और वाममोर्चा के बीच कभी गठबंधन करने की घोषणा और अब गठबंधन टूटने की बात समझ में नहीं आती है.

इससे तृणमूल कांग्रेस का कोई लेना-देना नहीं है. यह उनका मामला है, लेकिन तृणमूल कांग्रेस राज्य की 42 सीटों में से 42 सीटें जीतेंगी. तृणमूल कांग्रेस अपनी जीत को लेकर पूरी तरह से आश्वस्त है.

इसे भी पढ़ें…

बंगाल में वाममोर्चा ने छोड़ा कांग्रेस का ‘हाथ’, 38 सीटों के लिए उम्‍मीदवारों की घोषणा

उन्होंने कहा कि पहले वाममोर्चा व कांग्रेस ने घोषणा की थी कि वे केंद्र की मोदी सरकार के खिलाफ एकजुट होकर लड़ेंगे, लेकिन अब जिस तरह से दोनों ही पार्टियां अलग-अलग राग अलाप रही हैं. इससे यह संदेह हो रहा है कि क्या वास्तव में वह मोदी और भाजपा के खिलाफ लड़ाई करना चाहते हैं या भाजपा के साथ उनकी मिलीभगत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें