36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पश्चिम बंगाल: भाजपा और टीएमसी के बीच बढ़ी तनातनी, शाह को रैली और रोडशो की इजाजत नहीं

नयी दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2109 के अंतिम चरण के चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से राजनीतिक गरमी बढ़ने के आसार हैं. पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भाजपा के बीच तनातनी बढ़ती दिख रही है. पीएम मोदी और ममता बनर्जी लगातार एक-दूसरे पर हमलावर हैं. भाजपा सूत्रों के मुताबिक, […]

नयी दिल्ली: लोकसभा चुनाव 2109 के अंतिम चरण के चुनाव से पहले पश्चिम बंगाल में एक बार फिर से राजनीतिक गरमी बढ़ने के आसार हैं. पश्चिम बंगाल में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) और भाजपा के बीच तनातनी बढ़ती दिख रही है. पीएम मोदी और ममता बनर्जी लगातार एक-दूसरे पर हमलावर हैं. भाजपा सूत्रों के मुताबिक, सोमवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को जाधवपुर में रोड शो करने की इजाजत नहीं मिली है. साथ ही उनके हेलीकॉप्‍टर को भी लैंड करने की अनुमति नहीं मिली है.

लोकसभा चुनाव 2019 के सातवें चरण के लिए 19 मई को मतदान होना है. ये मतदान का आखिरी चरण है, इसलिए सभी पार्टियों ने अपनी पूरी ताकत झौंकने की तैयारी कर ली है. हालांकि, इस बीच अमित शाह के कार्यक्रम को इजाजत नहीं मिलने से राजनीतिक सरगर्मी बढ़ गयी है. राज्य की ममता सरकार ने इससे पहले भी भाजपा नेताओं को सुरक्षा का हवाला देते हुए पश्चिम बंगाल में रोड शो करने और हेलीकॉप्‍टर की लैंडिंग की इजाजत देने से इन्‍कार कर चुकी हैं. आज 12.30 बजे शाह यहां रैली करने वाले थे. इससे पहले 22 फरवरी को भी अमित शाह की मालदा रैली के दौरान उनके हेलीकॉप्टर लैंडिंग पर रोक लगा दी गयी थी. जिसके बाद भाजपा ने ममता सरकार पर प्रशासनिक शक्तियों का दुरुपयोग करने का आरोप लगाया था.

आपको बता दें कि लोकसभा चुनाव के छठे चरण में रविवार को पश्चिम बंगाल में आठ सीटों पर वोट डाले गये और इस दौरान कई जगहों पर हिंसा भी हुई. वहीं, लगभग हर चरण के चुनाव में बंगाल में हिंसा देखने को मिली है. इसे लेकर भाजपा और टीएमसी में एक-दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप का दौर भी जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें