26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पार्षद चुनाव के लिए भाजपा ने झोंकी पूरी ताकत, प्रचार के लिए मैदान में उतरे प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष

कोलकाता : कोलकाता के वार्ड नंबर 117 में शैलेन दास के निधन से खाली हुई सीट पर 16 दिसंबर को मतदान होगा. चुनाव में अभी चंद दिन बाकी हैं, इसको देखते हुए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. खुद प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष अपने उम्मीदवार के समर्थन में आज सड़कों पर […]

कोलकाता : कोलकाता के वार्ड नंबर 117 में शैलेन दास के निधन से खाली हुई सीट पर 16 दिसंबर को मतदान होगा. चुनाव में अभी चंद दिन बाकी हैं, इसको देखते हुए भाजपा ने अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. खुद प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष अपने उम्मीदवार के समर्थन में आज सड़कों पर उतरे.
उन्होंने ज्योतिष राय मोड़ से बैठकखाना मोड़ तक जुलूस निकाला और अपने उम्मीदवार सोमनाथ बनर्जी के समर्थन में सभा की. इस सीट पर कुल सात उम्मीदवार मैदान में हैं. पार्षद और एमआइसी ताड़क सिंह के पुत्र अमित सिंह को आल इंडिया तृणमूल कांग्रेस ने उम्मीदवार बनाया है. माकपा ने अमिताभ कर्माकर को अपना उम्मीदवार बनाया है.
जबकि कांग्रेस ने प्राभिषेक सिंह को मैदान में खड़ा किया है. चार बड़ी पार्टियों के उम्मीदवारों के साथ तीन स्वतंत्र उम्मीदवार अपनी किस्मत आजमा रहे हैं. भाजपा के पक्ष में माहौल बनता देख खुद प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष अपनी तमाम व्यस्तता के बीच समय निकाल कर जुलूस और सभा कर सोमनाथ बनर्जी के पक्ष में लोगों से मतदान करने की अपील की.
भाजपा की सभा और जुलूस के प्रति बढ़ते जन समर्थन को देखते हुए तृणमूल कांग्रेस के खेमे में हड़कंप की स्थिति है. खबर है कि डैमेज कंट्रोल के लिए 14 दिसंबर को तृणमूल कांग्रेस के सांसद और तृणमूल कांग्रेस में ममता बनर्जी के बाद नबंर दो की हैसियत रख रहे उनके भतीजा अभिषेक बनर्जी प्रचार के लिए आ सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें