32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बेलगाम ऑटो के पलटने से महिला की मौत

बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गांव के पास सोमवार को अनियंत्रित होकर एक ऑटो पलट गया. इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. ऑटोचालक ने ही तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान एक वृद्ध महिला की मौत हो गयी. मौत के […]

बक्सर : मुफस्सिल थाना क्षेत्र के महदह गांव के पास सोमवार को अनियंत्रित होकर एक ऑटो पलट गया. इस हादसे में तीन लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गये. ऑटोचालक ने ही तीनों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया, जहां इलाज के दौरान एक वृद्ध महिला की मौत हो गयी.

मौत के बाद ऑटो चालक भाग निकला. मृतका कृष्णब्रह्म थाना के वदेवली गांव की रहनेवाली सहदेवी बतायी जाती है. बताया जाता है कि सहदेवी अपनी बहन के घर शादी में गयी थी. बहन मूर्ति देवी और सहदेवी आंख दिखाने के लिए बक्सर आ रही थीं. वहीं ऑटो में बैठ कर कुकुढ़ा के रहनेवाले रिटायर शिक्षक शिवप्रसाद भी बक्सर आ रहे थे. इसी बीच महदह के समीप ऑटो अनियंत्रित हो गया और खाई में पलट गया.
स्थानीय लोगों की मदद से सभी को बाहर निकाला गया और उसी ऑटो में बिठाकर सदर अस्पताल भेजा गया. ऑटोचालक तीनों जख्मियों को सदर अस्पताल में भर्ती कराकर भाग गया. इधर, इलाज के दौरान सहदेवी की मौत हो गयी, जबकि अन्य दो घायलों का इलाज सदर अस्पताल में किया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थाने की पुलिस मौके पर पहुंच गयी. मुफस्सिल थानाध्यक्ष विजय कुमार गुप्ता ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. ऑटो चालक की पहचान के लिए प्रयास जारी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें