Advertisement

buxar

  • May 15 2019 6:17AM
Advertisement

युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत, हत्या का आरोप

 बक्सर : शहर के कोईरपुरवा के एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में सदर अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गयी. वहीं परिजन उसकी हत्या करने का आरोप लगा रहे हैं. सूचना मिलते ही पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गयी. मृतक कोईरपुरवा का रहने वाला शहनवाज उर्फ काली बताया जाता है. 

 
बताया जाता है कि सोमवार की शाम काली रोजा खोलकर घर पर बैठा था. इसी बीच उसके मोबाइल पर एक फोन आया और वह घर से चला गया. करीब रात दस बजे उसके भाई पर फोन आया कि आपका भाई काली का एक्सीडेंट हो गया है. उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है. सूचना मिलते ही परिजन अपने साथियों के साथ सदर अस्पताल पहुंचे, जहां उसकी सांसे चल रही है. 
 
वहीं परिजनों ने फोन करने वालों को फोन लगाया तो उसका फोन बंद आ रहा था. कुछ देर के बाद सदर अस्पताल में इलाज के दौरान काली की मौत हो गयी. परिजनों ने इसकी सूचना नगर थाना की पुलिस को दी. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया. साथ ही मामले की जांच में जुट गयी. परिजनों ने बताया कि उसे फोन कर बुलाया गया है. 
 
उसकी हत्या की गयी है. उसका हाथ टूट गया है. उसके नाक से खून निकल रहा है. उसकी हत्या कर एक्सीडेंट कहा जा रहा है जिसने इसकी सूचना दी थी उसका फोन अभी तक बंद आ रहा है. परिजनों ने बताया कि काली का पर्स और मोबाइल दोनों गायब हैं. अगर एक्सीडेंट हुआ होता तो कुछ तो रहता और शरीर में खरोच तक नहीं है. 
 
सदर अस्पताल के एक कर्मचारी ने बताया कि उसकी पिटाई कर इटाढ़ी रोड में कहीं फेंक दिया गया था. कुछ लोगों ने उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया और बिना बताये भागने में सफल रहे. पहुंचाने वाले सभी सहमे हुए थे. नगर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है. युवक की हत्या की गयी या उसकी सड़क दुर्घटना में मौत हुई है. इसका भी पता लगाया जा रहा है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने से ही मौत का खुलासा हो पायेगा. मामले की जांच की जा रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement