32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

उचक्कों ने एटीएम कार्ड बदल कर उड़ाये 70 हजार

डुमरांव : इलाके में साइबर क्राइम उचक्कों का आतंक बढ़ गया है. नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के पुराना भोजपुर में एटीएम कार्ड बदल कर उच्चकों द्वारा 70 हजार रुपये की निकासी करने का मामला प्रकाश में आया है. उचक्कों ने इस राशि में से 40 हजार की राशि दूसरे खाते में ट्रांसफर कर दी […]

डुमरांव : इलाके में साइबर क्राइम उचक्कों का आतंक बढ़ गया है. नया भोजपुर ओपी थाना क्षेत्र के पुराना भोजपुर में एटीएम कार्ड बदल कर उच्चकों द्वारा 70 हजार रुपये की निकासी करने का मामला प्रकाश में आया है. उचक्कों ने इस राशि में से 40 हजार की राशि दूसरे खाते में ट्रांसफर कर दी है, जो खाताधारी निर्मला राय राघव नगर देवरिया यूपी का बताया जाता है.

इस मामले को लेकर पुराना भोजपुर निवासी वकील सिंह के पुत्र शिवकुमार सिंह ने स्थानीय थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पुलिस मामले को दर्ज कर छानबीन में जुट गयी है. घटना को लेकर बताया जाता है कि शिवकुमार सिंह पांच जनवरी को भोजपुर चौक स्थित एटीएम से पैसा निकासी करने गये थे, जहां से तीन बार मे 10 हजार की राशि निकासी की. इसी दौरान इनका कार्ड गिर पड़ा तब तक पीछे खड़े अज्ञात युवक ने कार्ड बदलकर दूसरा दे दिया. युवक ने खातेधारी के एटीएम कार्ड से केनरा बैंक की एटीएम से दस-दस हजार की राशि तीन बार में कर ली और उसके बाद स्टेट बैंक की एटीएम से 40 हजार की राशि ट्रांसफर कर दी.
राशि निकाले जाने का मैसेज आते ही खातेधारी में बेचैनी बढ़ गयी और इसकी सूचना तत्काल बैंक शाखा को दी. पुलिस इस मामले में छानबीन कर रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें