32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

”दृश्यम” की एक्ट्रेस श्रेया सरन जल्द शादी करेंगी अपने रशियन बॉयफ्रेंड से…जानें

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की पत्नी के रोल में नजर आयीं श्रेया सरन जल्द शादी करने वाली हैं. वह अपने रशियन बॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव शादी कर रही हैं. यह शादी मुंबई से दूर उदयपुर में होने वाली है. इसकी रस्मों की शुरुआत 17 से होगी. इसके बाद 18 मार्च और 19 मार्च […]

बॉलीवुड एक्ट्रेस और ‘दृश्यम’ में अजय देवगन की पत्नी के रोल में नजर आयीं श्रेया सरन जल्द शादी करने वाली हैं. वह अपने रशियन बॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव शादी कर रही हैं. यह शादी मुंबई से दूर उदयपुर में होने वाली है. इसकी रस्मों की शुरुआत 17 से होगी. इसके बाद 18 मार्च और 19 मार्च को भी कुछ रस्में होंगी.
यह शादी हिंदू रीति-रिवाजों से होगी. इसमें केवल श्रेया के खास दोस्त, परिवार और करीबी ही शामिल होंगे. शादी से पहले मेहंदी और संगीत की रस्मों के लिए होली की थीम पर सोची गई है. बता दें कि शादी से पहले श्रेया रूस गई थीं ताकि वहां एंड्रे के परिवार वालों से मुलाकात कर सकें.
एक तरफ जहां जोरों से तैयारियां चल रही हैं. वहीं मीडिया में भी शादी से जुड़ी खबरों की बाढ़ सी आ गई है. इससे श्रेया कुछ खास खुश नहीं हैं. उनका कहना है, मैं एक एक्ट्रेस हूं तो मेरी फिल्मों के बारे में बात करें. मेरी पर्सनल लाइफ इस तरह बेचने के लिए नहीं है. आपको(मीडिया) जो भी चर्चा करनी है मेरे करियर के बारे में करें.श्रेया ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत साल 2001 में फिल्म ‘इष्टम’ से की थी. वह शुरुआत से तेलुगु और हिंदी सिनेमा में एक्टिव रही हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें