27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फिल्मों में महिलाओं को और अधिक जगह दिये जाने की जरूरत है : सोनम कपूर

मुंबई: अभिनेत्री सोनम कपूर ने ‘नीरजा’, ‘पैडमैन’, से लेकर ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ जैसी लीक से हटकर विषयों वाली फिल्मों का चुनाव अपने अब तक के फिल्मी करियर में किया है. अभिनेत्री का कहना है कि उनका लक्ष्य वैसी कहानियों को मदद करना है जिसमें महिलाओं का मजबूत किरदार होता है. ‘एक […]

मुंबई: अभिनेत्री सोनम कपूर ने ‘नीरजा’, ‘पैडमैन’, से लेकर ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ जैसी लीक से हटकर विषयों वाली फिल्मों का चुनाव अपने अब तक के फिल्मी करियर में किया है.

अभिनेत्री का कहना है कि उनका लक्ष्य वैसी कहानियों को मदद करना है जिसमें महिलाओं का मजबूत किरदार होता है. ‘एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा’ में समलैंगिक किरदार निभाने वाली वह ‘ए-लिस्ट’ की श्रेणी में आने वाली पहली अभिनेत्री हैं.

अभिनेत्री ने कहा, महिलाओं को फिल्म उद्योग में अधिक प्रतिनिधित्व दिए जाने की जरूरत है. महिलाओं के पास यह नहीं है. पिछले साल ‘वीरे दी वेडिंग’, ‘राजी’, जैसी महिलाओं पर केंद्रित फिल्मी आईं जिसने अच्छा कारोबार भी किया. अभिनेत्री का मानना है कि भारतीय लोग उदार और प्रगतिशील लोग हैं और लोगों को जागरूक करने के लिए सिनेमा एक अच्छा माध्यम है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें