32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#MeToo: अलीशा चिनॉय ने कहा – सच है अनु मलिक पर लगे यौन शोषण के आरोप

म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अनु मलिक पर हाल ही में कई लोगों ने यौन शोषण के आरोप लगाये थे. इसके बाद उन्‍होंने टीवी रियेलिटी शो ‘इंडियन आयडल 10’ से किनारा कर लिया है. वे इस शो में जज के तौर पर नजर आते थे. बताया जा रहा है कि अनु मलिक पर यौन शोषण के आरोप लगने […]

म्‍यूजिक डायरेक्‍टर अनु मलिक पर हाल ही में कई लोगों ने यौन शोषण के आरोप लगाये थे. इसके बाद उन्‍होंने टीवी रियेलिटी शो ‘इंडियन आयडल 10’ से किनारा कर लिया है. वे इस शो में जज के तौर पर नजर आते थे. बताया जा रहा है कि अनु मलिक पर यौन शोषण के आरोप लगने के बाद चैनल ने खुद ही उन्‍हें जज के पद से हटा दिया है. दरअसल सिंगर सोना महापात्रा और श्‍वेता पंडित ने अनु मलिक पर यौन शोषण के आरोप लगाये थे. इसके अलावा दो और लोगों ने अपनी पहचान छिपाकर अनु मलिक पर आरोप लगाये थे.

Deccan Chronicle की रिपोर्ट के अनुसार, सिंगर अलीशा चिनॉय अब इस मामले में सामने आई हैं. उन्‍होंने दावा किया है कि अनु मलिक के खिलाफ लगे सभी आरोप सच है. उन्‍होंने कहा कि अनु मलिक के बारे में कहा गया एक-एक शब्‍द सच है.

रिपोर्ट के अनुसार, अलीशा ने यह भी कहा कि बड़े फिल्‍मकार लगातार अनु मलिक के साथ काम करते रहे और इसीलिए उनके व्‍यवहार में कभी सुधार नहीं आया. अलीशा ने उन सभी महिलाओं का समर्थन किया है जो अपने साथ हुए यौन शोषण की घटनाओं पर खुलकर बोल रही हैं.

गौरतलब है कि 90 के दशक में भी अलीशा चिनॉय ने अनु मलिक पर यौन शोषण के आरोप लगाये थे. इस मामले में कोर्ट ने अलीशा चिनॉय के पक्ष में फैसला सुनाया था. इस मामले के बाद अलीशा चिनॉय ने अनु मलिक के साथ काम न करने का फैसला किया था. लेकिन साल 2002 में फिल्‍म ‘इश्‍क विश्‍क’ में साथ काम किया. इसके बाद दोनों ने सिगिंग रियेलिटी शो इंडियन आइडल में जज के तौर पर नजर आये थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें