Advertisement

bollywood

  • Sep 18 2019 8:18AM
Advertisement

The Sky Is Pink: इस सीन के दौरान रोती रहीं प्रियंका चोपड़ा, बार-बार मांग रही थीं माफी

The Sky Is Pink: इस सीन के दौरान रोती रहीं प्रियंका चोपड़ा, बार-बार मांग रही थीं माफी

प्रियंका चोपड़ा इनदिनों अपनी आनेवाली फिल्‍म द स्‍काई इज पिंक को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं. सोनाली बोस के निर्देशन में बनी इस फिल्‍म में फरहान अख्‍तर और जायरा वसीम भी मुख्‍य भूमिका में हैं. फिल्‍म का प्रीमियर टोरंटो फिल्‍म फेस्टिवल में किया जा चुका है. अब फैंस को इस फिल्‍म के रिलीज होने का इंतजार है. हाल ही में सोनाली बोस ने प्रियंका चोपड़ा से एक बड़ा खुलासा किया. उन्‍होंने बताया कि द स्‍काई इज पिंक के एक सीन के दौरान प्रियंका बहुत ज्‍यादा इमोशनल हो गई थीं.

सोनाली बोस ने बताया कि, शूटिंग के दौरान प्रियंका चोपड़ा एक इमोशनल सीन के दौरान फूट-फूट कर रोने लगीं थीं. अभिनेत्री इतनी ज्‍यादा इमोशनल हो गई थी कि शूट के बाद भी उनके आंसू थम नहीं रहे थे.

सोनाली ने आगे बताया, प्रियंका चोपड़ा बार-बार मुझसे यही कह रही थी कि मुझे माफ कर दो... मुझे माफ कर दो...' उन्‍होंने कहा,' प्रियंका कहे जा रही थी कि मुझे माफ कर दो. अब मुझे समझ में आया कि एक बच्‍चे को खोने का दर्द क्‍या होता है. मुझे इश्लू के लिए बहुत दुख है और मैंने प्रियंका को थामा हुआ था.'

बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा रोते हुए जिस इश्लू का नाम ले रही‍ थीं, वह सोनाली बोस का बेटा ईशान था. जिसकी 16 साल की उम्र में मौत हो गई थी. साल 2013 में ईशान को इलेक्ट्रिक रेजर से करंट लग गया था और उसकी डेथ हो गई थी.

प्रियंका चोपड़ा टोरंटो फिल्‍म फेस्टिपल में द स्‍काई इज पिंक के पहले प्रीमियर के दौरान भी बेहद भावुक हो गई थीं. अंत में उनकी आंखों में आंसू आ गये थे. इस फिल्‍म की खूब तारीफ हुई. इस दौरान जब डायरेक्‍टर ने प्रियंका को गले लगाकर बधाई दी तो देसी गर्ल बेहद इमोशनल हो गई थीं. अभिनेत्री अपने आंसू पोंछतीं नजर आई थीं.

बता इें कि, द स्काई इज पिंक 13 साल की मोटिवेशनल स्‍पीकर आयशा चौधरी पर बेस्‍ड है. आयशा को इम्‍यून डेफिशियंशसी डिस्‍आर्डर की समस्‍या थी, जिसकी वजह से साल 2015 में उनका निधन हो गया था. भारत में यह फिल्‍म 11 अक्‍टूबर को रिलीज हो रही है. 

Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement