Advertisement

bollywood

  • Dec 7 2018 2:49PM

मीका सिंह के 6 बड़े विवाद

मीका सिंह के 6 बड़े विवाद

बॉलीवुड के मशहूर सिंगर मिका सिंह को दुबई में एक ब्राजीलियाई लड़की के साथ छेड़छाड़ के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है. मीका पर 17 साल की ब्राजीलियाई लड़की ने दुर्व्‍यवहार का आरोप लगाया है. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार दुबई पुलिस ने मीका सिंह को हिरासत में लेकर मुरक्‍काबात थाने में रखा है. रिपोर्ट के अनुसार मीका सिंह पर ब्राजीलियाई लड़की को आपत्तिजनक तसवीरें भेजना का आरोप है. मीका सिंह का नाम इससे पहले भी कई विवादों में आ चुका है. 

राखी सावंत के साथ लिपलॉक

मीका सिंह से जुड़े विवादों की बात होती है तो सबसे पहले राखी सावंत के साथ उनका लिपलॉक जहन में आता है. साल 2006 में मीका ने अपने जन्‍मदिन पर राखी सांव के साथ जबरदस्‍ती लिप-लॉक कर डाला था. इस मामले ने तूल पकड़ा था कि बात पुलिस तक पहुंच गई थी.

डॉक्‍टर को जड़ा थप्‍पड़

साल 2015 में एक लाइव इवेंट के दौरान मीका सिंह ने गुस्‍से में आकर एक डॉक्‍टर को थप्‍पड़ मार दिया था. दरअसल सिंगर मुंबई में एक लाइव कंसर्ट कर रहे थे जिस बीच एक डॉक्‍टर जबदस्‍ती फीमेल क्राउड में जाकर नाचने लगा था. ये देखकर मीका सिंह का गुस्‍सा सातवें आसमान पर पहुंच गया और उन्‍होंने डॉक्‍टर को थप्‍पड़ रसीद कर दिया था.

गाल पर लिपस्टिक का मार्क

टीवी कॉमेडी शो 'कॉमेडी नाइट्स विद कपिल' की शूटिंग के बाद मीका ने बिपाशा बसु के साथ अपनी एक तसवीर पोस्‍ट की थी जिसमें उनके गाल पर लि‍पस्टिक के निशान थे. इस तसवीर के साथ उन्‍होंने कैप्‍शन में लिखा था, ये किस उन्‍हें बिपाशा बसु ने दिया है. जब इस मामले ने तूल पकड़ा तो मीका सिंह ने सफाई दी कि यह किस उन्‍हें कपिल की दादी ने दी है.

हिट एंड रन केस

साल 2014 में मीका सिंह के खिलाफ हिट एंड रन का केस दर्ज हो चुका है. मीका ने अपनी गाड़ी से एक ऑटो रिक्‍शा को टक्‍कर मार दिया था, जिसमें ड्राईवर समेत कई पैसेंजर्स घायल हुए थे. इस मामले को लेकर मीका सिंह ने कहा था कि उस वक्‍त गाड़ी में मैं पीछे बैठा था ना कि गाड़ी चला रहा था.

चोरी का आरोप

मीका पर कस्टम चोरी का आरोप भी लग चुका है. एक बार मीका जब बैंकाक से मुबंई लौट रहे थे  तब तय सीमा से ज्यादा की विदेशी मुद्रा लाने के जुर्म में मुबंई पुलिस ने मीका को गिरफ्तार किया था. हांलाकि बाद में उनकी जमानत हो गई थी.

Advertisement

Comments

Advertisement