27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

#InduSarkar का नया पोस्‍टर OUT, संजय गांधी के दमदार लुक में नजर आये नील नितिन मुकेश

निर्देशक मधुर भंडारकर बॉलीवुड में रियलिस्टिक फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. लंबे समय बाद उनकी एक फिल्म आ रही है, नाम है ‘इंदु सरकार’. इसका नया पोस्‍टर सामने आया है. इस पोस्‍टर में अभिनेता नील नितिन मुकेश नजर आ रहे हैं, जो इस फिल्‍म में संजय गांधी का किरदार निभा रहे हैं. इस […]

निर्देशक मधुर भंडारकर बॉलीवुड में रियलिस्टिक फिल्में बनाने के लिए जाने जाते हैं. लंबे समय बाद उनकी एक फिल्म आ रही है, नाम है ‘इंदु सरकार’. इसका नया पोस्‍टर सामने आया है.

इस पोस्‍टर में अभिनेता नील नितिन मुकेश नजर आ रहे हैं, जो इस फिल्‍म में संजय गांधी का किरदार निभा रहे हैं. इस पोस्‍टर में नील नितिन मुकेश का ही लुक सामने रखा गया है.

नील पोस्‍टर में काफी हद तक संजय गांधी की तरह नजर आ रहे हैं. मधुर भंडारकर ने इस फिल्‍म के पोस्‍टर के साथ ही जानकारी दी है कि फिल्‍म का ट्रेलर 16 जून को रिलीज किया जायेगा. नील नितिन मुकेश के साथ ही पोस्टर में इंदिरा गांधी की भूमिका में सुप्रिया विनोद भी एकदम इंदिरा गांधी की तरह नजर आ रही हैं.

गौरतलब है कि 48 साल के फिल्ममेकर मधुर भंडारकर ने यह फिल्म ‘पिंक’ फेम कीर्ति कुल्हारी के साथ बनायी है. फिल्म ‘पिंक’ में भी कीर्ति के काम की काफी तारीफ हुई थी.

फिल्म के पहले पोस्टर में कीर्ति का लुक काफी गंभीर नजर आ रहाहै. इस पोस्टर में नील नितिन मुकेश और सुप्रिया विनोद का फर्स्ट लुक देखकर लग रहा है कि फिल्म काफी दिलचस्प होनेवाली है.

नील नितिन मुकेश ने इस फिल्‍म का पोस्‍टर शेयर करते हुए इसे अपनी अब तक की जिंदगी का सबसे साहसी किरदार बताया है. नील ने इस पोस्‍टर को ट्वीट करते हुए लिखा, 28 जुलाई, 2017. स्‍क्रीन पर किया गया मेरा अब तक का सबसे साहसी किरदार. #Indusarkar.

बताते चलें कि यह फिल्म सन् 1975 से 1977 के बीच के उन 21 महीनों की कहानी है, जब इंदिरा गांधी भारत की प्रधानमंत्री थीं और उन्होंने देश में इमरजेंसी की घोषणा कर दी थी. इस फिल्‍म में नील नितिन मुकेश, सुप्रिया विनोद, कीर्ति कुल्हारी, तोता रॉय चौधरी और अनुपम खेर नजर आयेंगे.

इस फिल्म में बप्पी लहरी और अनु मलिक पहली बार साथ मिलकर म्यूजिक दे रहे हैं. यह फिल्म 28 जुलाई को रिलीज होनी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें