27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बोलीं करीना कपूर- बॉलीवुड में आप दूसरे की ईमानदारी का ठेका नहीं ले सकते

मुंबई : फिल्म उद्योग में आप दूसरे की ईमानदारी का ठेका नहीं ले सकते हैं. यह कहना बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का है. उनका कहना है कि फिल्म उद्योग में किसी के लिए दूसरे की ईमानदारी का ठेका लेना असंभव है क्योंकि लोग आलोचना का स्वागत नहीं करते. उनका मानना है कि फिल्मी सितारों […]

मुंबई : फिल्म उद्योग में आप दूसरे की ईमानदारी का ठेका नहीं ले सकते हैं. यह कहना बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान का है. उनका कहना है कि फिल्म उद्योग में किसी के लिए दूसरे की ईमानदारी का ठेका लेना असंभव है क्योंकि लोग आलोचना का स्वागत नहीं करते. उनका मानना है कि फिल्मी सितारों के आसपास ऐसे लोग हों जो उन्हें सच बता सकें.

अभिनेत्री ने कहा कि वह उम्मीद करती हैं कि उनके करीबी लोग उनकी फिल्मों के बारे में उन्हें ईमानदारी से बताएं. यह पूछे जाने पर कि क्या फिल्म उद्योग में किसी के काम के बारे में कोई ईमानदारी से कुछ कह सकता है, करीना ने कहा कि मैं ऐसा नहीं सोचती. लोग इसका स्वागत नहीं करते. यदि आप सच कहना चाहते हैं तो तो लोग उसका स्वागत नहीं करते. मैं चाहती हूं कि यदि लोगों को मेरी कोई फिल्म पसंद नहीं है तो मुझे बताएं. मैं कम से कम अपने करीबी लोगों से ईमानदारी से सच सुनने की अपेक्षा रखती हूं.

करीना ने कहा कि वह इतने साल तक प्रासंगिक इसलिए रहीं क्योंकि उन्होंने अपने आसपास ‘‘हां में हां मिलाने वाले” लोगों को नहीं रखा. उन्होंने कहा कि यह आवश्यक है कि कलाकारों और सितारों के नजदीक वास्तविकता से अवगत कराने वाले लोग रहें. ऐसी परिस्थिति में मैं बहुत व्यावहारिक रहती हूं. मैंने कभी ‘‘हाँ में हाँ मिलाने वाले” लोगों को अपने नजदीक रखना पसंद नहीं किया. शायद जब आप जवान रहते हैं और उत्साहित रहते हैं तब आप वैसा करते हैं लेकिन अब मैं बहुत व्यावहारिक रहती हूं.

करीना लोगों और फिल्मों के प्रति अपने विचारों को लेकर हमेशा मुखर रही हैं. हालांकि वह मानती हैं कि आज के अभिनेता सभी की प्रशंसा करते हुए ‘‘पॉलिटिकली करेक्ट” रहने की कोशिश करते हैं. करीना की आने वाली फिल्म ‘गुड न्यूज’ है जो 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में आएगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें