32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जालसाज ने खाता से गायब कर दिये 36 हजार रुपये

बोकारो : सेक्टर नौ ए स्ट्रीट संख्या 01 निवासी गोपी कृष्ण के खाता से एक जालसाज ने 36 हजार एक सौ चालीस रुपये गायब कर दिया है. ठगी के शिकार गोपी कृष्ण ने रविवार को हरला थाना में मामला दर्ज कराया है. उन्होंने भीम ऐप के ग्राहक सेवा अधिकारी राहुल शर्मा उर्फ मनीष शर्मा उर्फ […]

बोकारो : सेक्टर नौ ए स्ट्रीट संख्या 01 निवासी गोपी कृष्ण के खाता से एक जालसाज ने 36 हजार एक सौ चालीस रुपये गायब कर दिया है. ठगी के शिकार गोपी कृष्ण ने रविवार को हरला थाना में मामला दर्ज कराया है. उन्होंने भीम ऐप के ग्राहक सेवा अधिकारी राहुल शर्मा उर्फ मनीष शर्मा उर्फ महेश शर्मा को अभियुक्त बनाया है.

गोपी के अनुसार, उन्होंने भीम ऐप के माध्यम से एक व्यक्ति को एक-एक हजार कर दो बार में दो हजार रुपया ट्रांसफर किया था. गोपी के खाता से दो हजार रुपया कम हो गया, लेकिन संबंधित व्यक्ति के खाता में रुपया ट्रांसफर नहीं हुआ. इसकी शिकायत भीम ऐप के सेवा विकल्प में की गयी. कई दिनों बाद भी शिकायत का समाधान नहीं हुआ.
इसके बाद गोपी ने ऑनलाइन शिकायत दर्ज करायी. गत पांच सितंबर को भीम ऐप के ग्राहक सेवा अधिकारी राहुल शर्मा ने गोपी के मोबाइल पर फोन किया. शिकायत की पूरी जानकारी लेने के बाद कहा : अब रुपया आपके खाता में पहले रिवर्स होगा. इसके बाद संबंधित व्यक्ति के खाता में रुपया भेजा जायेगा.
इस कार्य के लिए ग्राहक सेवा अधिकारी ने चार बार ऑनलाइन फॉर्म भेजा. उक्त फॉर्म को भरकर ऑनलाइन जमा करने के लिए कहा गया. गोपी ने ग्राहक सेवा अधिकारी द्वारा भेजा गया ऑनलाइन फॉर्म चार बार भरकर जमा कर दिया. फॉर्म जमा करने के बाद जानकारी मिली कि उनके बैंक खाता से चार बार में कुल 36 हजार एक सौ चालीस रुपये के निकासी कर ली गयी है. पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गयी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें