23.3 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

डॉक्टरों के विवाद में काम हो रहा बाधित

बोकारो : सदर अस्पताल में पदस्थापित दो डॉक्टरों के विवाद में प्रशासनिक कार्य प्रभावित हो रहा है. यह खुलासा डीसी द्वारा गठित कमेटी की जांच रिपोर्ट में हुआ है. रिपोर्ट में सीएस डॉ अंबिका प्रसाद मंडल द्वारा डॉ अर्जुन प्रसाद पर लगाये सभी आरोपों की पुष्टि नहीं हुई है. जांच टीम ने दोनों डाॅक्टरों को […]

बोकारो : सदर अस्पताल में पदस्थापित दो डॉक्टरों के विवाद में प्रशासनिक कार्य प्रभावित हो रहा है. यह खुलासा डीसी द्वारा गठित कमेटी की जांच रिपोर्ट में हुआ है.

रिपोर्ट में सीएस डॉ अंबिका प्रसाद मंडल द्वारा डॉ अर्जुन प्रसाद पर लगाये सभी आरोपों की पुष्टि नहीं हुई है. जांच टीम ने दोनों डाॅक्टरों को सदर से हटाकर किसी तीसरे योग्य डॉक्टर को डीएस का कार्यभार देने की अनुशंसा की है. जांच टीम में अपर समाहर्ता विजय कुमार गुप्ता, एसडीओ हेमा प्रसाद व डीआरडीए के लेखा पदाधिकारी पंकज दुबे थे.
स्पष्टीकरण के बगैर पद से हटा दिया गया : सिविल सर्जन डॉ अंबिका प्रसाद मंडल ने डॉ अर्जुन प्रसाद पर विभिन्न प्रकार का आरोप लगाते हुए सदर अस्पताल के डीएस पद से हटा दिया. पद से हटाने के पूर्व डॉ अर्जुन प्रसाद से शो-कॉज नहीं किया. सीधे कार्रवाई कर पद से हटाकर डॉ एचडी सिंह को डीएस बना दिया.
डॉ कामख्या ने आत्महत्या का नहीं किया था प्रयास : जांच में यह भी खुलासा हुआ है कि डॉ अर्जुन की प्रताड़ना से तंग होकर डॉ कामख्या नारायण ने आत्महत्या का प्रयास नहीं किया था. डॉ नारायण ने इस संबंध में लिखित बयान दिया है. कहा है कि डीएस डॉ प्रसाद के डांटने के बाद थोड़ा परेशान हो गये थे. ब्लड प्रेशर भी बढ़ गया था, लेकिन आत्महत्या का प्रयास नहीं किया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें