26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेल प्रबंधन व सांसद के आश्वासन के बाद टला अधिकारियों का आंदोलन

बोकारो : सेल प्रबंधन व धनबाद सांसद के आश्वासन के बाद बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन का आंदोलन स्थगित कर दिया गया. 30 जनवरी को अधिकारी प्रतिनिधि को दिल्ली बुलाया गया है. बताते चले कि वेज रिविजन में अफोर्डबिलिटी क्लॉज में बदलाव व पेंशन स्कीम लागू कराने की मांग को लेकर बीएसएल अधिकारी आंदोलन के मूड […]

बोकारो : सेल प्रबंधन व धनबाद सांसद के आश्वासन के बाद बोकारो स्टील ऑफिसर्स एसोसिएशन का आंदोलन स्थगित कर दिया गया. 30 जनवरी को अधिकारी प्रतिनिधि को दिल्ली बुलाया गया है.
बताते चले कि वेज रिविजन में अफोर्डबिलिटी क्लॉज में बदलाव व पेंशन स्कीम लागू कराने की मांग को लेकर बीएसएल अधिकारी आंदोलन के मूड में हैं. 20 जनवरी से एसोसिएशन ने क्रमबद्ध आंदोलन की घोषणा की थी. रविवार (20 जनवरी) को सेक्टर 04 स्थित एसोसिएशन कार्यालय में काला बैलून उड़ा कर प्रबंधन व मंत्रालय की नीतियों का विरोध करने के लिए एकत्रित हुए थे. बैठक हुई.
इसी बीच बीएसएल प्रबंधन ने एसोसिएशन से संपर्क कर समस्या समाधान पर विचार विमर्श की बात कही. उधर, धनबाद सांसद पीएन सिंह ने 30 जनवरी के बाद इस्पात मंत्री से दिल्ली में बैठक कराने की बात कही. इसके बाद अधिकारियों ने आंदोलन को टाल दिया. एसोसिएशन के अध्यक्ष एके सिंह ने बताया : 04 फरवरी को दिल्ली में नेशनल कंफडरेशन ऑफ ऑफिसर्स एसोसिएशन का महामार्च होगा.
इसमें देशभर के सभी अधिकारी हिस्सा लेंगे. अधिकारी बाराखंभा रोड के मॉडर्न स्कूल से मार्च करते हुए संसद मार्ग जाकर प्रधानमंत्री को ज्ञापन सौंपेंगे. ज्ञापन में अफोर्डबिलिटी क्लॉज हटाने व पेंशन को शुरू करने की मांग होगी. बोसा के प्रतिनिधि दो फरवरी को बोकारो से प्रस्थान करेंगे. कहा : यदि इस्पात मंत्री के साथ बैठक में ठोस पहल नहीं होती है, तो आगे की रणनीति पर काम किया जायेगा. एसोसिएशन की बैठक में विभिन्न श्रमिक संगठनों ने भी सहभागिता निभायी.
सीटू के महामंत्री बीडी प्रसाद, किम्स के महामंत्री राजेन्द्र सिंह, जय झारखंड मजदूर समाज के संयुक्त सचिव शंकर कुमार, आरबी चौधरी समेत एसोसिएशन उपाध्यक्ष मनोज कुमार, कोषाध्यक्ष राजेश पुष्पेंदू, फैजाज अहमद, प्रांशु चौधरी, बप्पी कुमार, अनूप चौबे, एससी महतो, आदित्य दुबे, रंजीत, जीवन रंजन, रवि भारद्वाज, अरविंद कुमार, एके पांडेय, बी सिंह, बीपी राय समेत कई मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें