22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

WHATT: पवन सिंह संग विवादों में रहीं अक्षरा सिंह ने रचा ली शादी? फेरों का वीडियो हो रहा VIRAL

भोजपुरी फिल्म जबत की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ना-ना करते आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गईं. अक्षरा ने सुपर स्‍टार अरविंद अकेला ‘कल्‍लू’ के साथ सात फेरे लिये हैं. उनकी शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. वायरल तस्‍वीर में अक्षरा सिंह दुल्‍हन के गेट-अप में नजर आ रही हैं […]

भोजपुरी फिल्म जबत की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह ना-ना करते आखिरकार शादी के बंधन में बंध ही गईं. अक्षरा ने सुपर स्‍टार अरविंद अकेला ‘कल्‍लू’ के साथ सात फेरे लिये हैं. उनकी शादी की तस्‍वीरें सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रही है. वायरल तस्‍वीर में अक्षरा सिंह दुल्‍हन के गेट-अप में नजर आ रही हैं और उनके साथ में दूल्‍हा बने कल्‍लू भी जंच रहे हैं.

गौरतलब है कि भाेजपुरिया स्टार पवन सिंह के साथ बनते-बिगड़ते रिश्तों की वजह से मीडिया की सुर्खियों में छायी रहनेवाली अक्षरा सिंह को शादी से चिढ़ थी और वह अपनी कई इंटरव्यूज में शादी की बात टालती रहीं थी, लेकिन वायरल फोटो में साफ नजर आ रहा है कि अक्षरा ने कल्‍लू के साथ शादी रचा ली है. इसके बाद से सोशल मीडिया में दोनों को खूब बधाइयां भी मिलने लगी.

लेकिन जरा ठहरिए. अक्षरा के पीआरओ संजय भूषण की मानें, तो अक्षरा और कल्‍लू की शादी की वायरल फोटो में सच्‍चाई बस इतनी सी है कि दोनों ने निर्देशक चंदन उपाध्‍याय की आने वाली फिल्‍म के सेट पर शादी की है, जो देखने में असली लग रही है.

बताते चलें कि चंदन उपाध्‍याय इन दिनों अक्षरा सिंह और अरविंद अकेला ‘कल्‍लू’ को लेकर एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म बना रहे हैं, जिसका नाम है ‘शुभ घड़ी आयो’. यह तस्वीर इसी फिल्‍म के सेट की बतायी जा रही है. इस फिल्‍म को लेकर दोनों बेहद उत्साहित हैं, क्‍योंकि दोनों पहली बार सोलो लीड में एक-दूसरे के उपोजिट नजर आयेंगे.

चूंकि अक्षरा और कल्‍लू आज के समय में भोजपुरी स्‍क्रीन पर सबसे अधिक दिखने वाले कलाकार हैं और स्‍टेज शोज में भी अक्षरा और कल्‍लू की खूब डिमांड है,ऐसे में ट्रेड पंडितों की राय है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें