26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पुल से गिरा बाइक सवार युवक, लापता

आरा : आरा-सलेमपुर मुख्य मार्ग पर सनदिया गांव के समीप बुधवार की देर रात लोहा पुल से एक बाइक सवार टकरा गया, जिससे वह पानी में गिर गया और पानी के तेज धार के कारण वह पानी में बह गया. घटना बुधवार की देर रात की है. वहीं, बाइक लोहा पुल में फंस गयी. बाद […]

आरा : आरा-सलेमपुर मुख्य मार्ग पर सनदिया गांव के समीप बुधवार की देर रात लोहा पुल से एक बाइक सवार टकरा गया, जिससे वह पानी में गिर गया और पानी के तेज धार के कारण वह पानी में बह गया. घटना बुधवार की देर रात की है.

वहीं, बाइक लोहा पुल में फंस गयी. बाद में लोगों ने इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दी, लेकिन पुलिस द्वारा किसी प्रकार की कार्रवाई नहीं की गयी, जिसके कारण गुस्साये लोगों ने गुरुवार को आरा-सलेमपुर मार्ग पर पुलिस लाइन के समीप सड़क जाम कर दिया और यातायात अवरुद्ध कर एनडीआरएफ को बुलाने की मांग करने लगे. हालांकि पुलिस द्वारा एनडीआरएफ को बुलाकर युवक को खोजने का प्रयास किया जा रहा है.
स्थानीय गोताखोरों और मछुआरों की मदद से युवक को खोजने का प्रयास जारी है. युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के महादेवा निवासी अनिल कुमार उर्फ बिछी के रूप में की गयी, जो स्व हरी नारायण का पुत्र बताया जाता है. घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि वह आरा की तरफ से आ रहा था, तभी लोहा पुल से टकरा गया और वह पानी में जा गिरा.
तेज धार होने के कारण वह पानी में बह गया है. हालांकि अभी तक ट्रेस नहीं मिल पाया है. पुलिस लगातार प्रयास कर रही है. इधर जाम कर रहे लोगों को पुलिस ने समझा बुझा कर मामले को शांत कराया. पुलिस द्वारा आश्वासन दिया गया कि एनडीआरएफ की टीम बुलाकर खोज बीन की जा रही है. लगभग छह घंटे तक एनडीआरएफ द्वारा खोजबीन जारी है.
पुल के टूटने से सैकड़ों गांवों का टूटा है संपर्क : आरा-सलेमपुर मुख्य मार्ग पर सनदिया गांव के समीप लोहा पुल के टूटे एक साल हो गया है. वहीं इसके डायवर्सन का कार्य पिछले छह माह से चल रहा है, लेकिन प्रशासनिक लापरवाही के कारण अभी तक यह डायवर्सन नहीं बन पाया था, जिसके कारण यह हादसा हुआ.
इस लोहा पुल के टूटने के कारण सैकड़ों गांवों का संपर्क जिला मुख्यालय से टूट गया है और लोगों को आरा आने-जाने में काफी परेशानी हो रही है. इस डायवर्सन के कारण खासकर आम-आवाम से लेकर स्कूली बच्चों को काफी परेशानी हो रही है. इस संबंध में डीपीएस स्कूल के डायरेक्टर अंकुर आनंद ने प्रशासन से मांग की है कि जल्द-से-जल्द डायवर्सन मरम्मत कराये, ताकि आवागमन सुचारु रूप से बहाल किया जा सके.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें