32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सेक्स रैकेट मामला : झारखंड या बेंगलुरु तो नहीं भाग गये विधायक?

इस मामले में अब तक इंजीनियर समेत चार हो चुके हैं गिरफ्तार आरा (भोजपुर) : सेक्स रैकेट के मामले में कोर्ट से शुक्रवार को गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद विधायक अरुण यादव की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. विधायक की गिरफ्तारी के लिए कई एजेंसियां छापेमारी कर रही है. एसआइटी की टीम विधायक के गांव […]

इस मामले में अब तक इंजीनियर समेत चार हो चुके हैं गिरफ्तार
आरा (भोजपुर) : सेक्स रैकेट के मामले में कोर्ट से शुक्रवार को गिरफ्तारी वारंट जारी होने के बाद विधायक अरुण यादव की मुश्किलें बढ़ गयी हैं. विधायक की गिरफ्तारी के लिए कई एजेंसियां छापेमारी कर रही है. एसआइटी की टीम विधायक के गांव अगिआंव से लेकर पटना तक छापेमारी कर रही है.
वहीं इस मामले में अन्य पुलिस भी लगी हुई है. वहीं, सूत्रों की मानें तो विधायक अरुण यादव के झारखंड या बेंगलुरु चले गये हैं. सूत्रों ने बताया कि विधायक बेंगलुरु में एक रिश्तेदार के यहां छुपे हुए हैं. गौरतलब है कि हाल के दिनों में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें पीड़िता विधायक अरुण यादव का नाम ले रही थी. इसमें उसने विधायक अरुण यादव पर गंदा काम करने का भी आरोप लगाया है. ने गंदा काम किया है.
पिछली 18 जुलाई को पटना से भागकर आरा पहुंची थी पीड़िता : पिछली 18 जुलाई को लड़की सेक्स रैकेट की चंगुल से भाग कर अपने घर नगर थाना क्षेत्र के कबीरगंज मठिया पहुंची थी. इसके बाद परिजनों से आपबीती सुनायी.
परिजन उसे लेकर नगर थाना पहुंचे, जहां इस मामले की प्राथमिकी दर्ज की गयी. इसके बाद सेक्स रैकेट संचालिका अनिता देवी और उसका सहयोगी संजीत कुमार को गिरफ्तार किया गया. दोनों ने पूछताछ में बताया था कि दोनों पटना में सेक्स रैकेट चलाते हैं. वहां से लड़कियों को बड़े-बड़े अधिकारियों, नेता, सफेदपोश के पास भेजा जाता था.
पीड़िता को विधायक के पास ले गयी थी अनिता
नाबालिग बच्ची को लेकर अनिता विधायक के पटना स्थित फ्लैट पर भी गयी थी. इसी के बाद विधायक का नाम इस मामले में आया है. उसने यह भी बताया कि नाबालिग बच्ची को लेकर वह आरा के एक इंजीनियर के पास भी गयी थी. आरा की लाली बच्ची को लेकर अनिता के पास आयी थी. अनिता ने संजय पासवान के कहने पर नाबालिग बच्ची को देह व्यापार के धंधे में शामिल कर दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें