37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : बेखौफ अपराधियों ने ट्रक चालक से की लूटपाट, विरोध करने पर प्राइवेट पार्ट में मारी गोली

आरा:बिहारमें भोजपुर जिले के चांदी व संदेश थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके में मंगलवार की देर रात पांच की संख्या में अपराधियों ने एक ट्रक चालक से लूटपाट की. विरोध करने पर उसे गोली मारकर उसे जख्मी कर दिया. घटना को अंजाम देकर पांचों अपराधी आराम से भाग निकले. घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने […]

आरा:बिहारमें भोजपुर जिले के चांदी व संदेश थाना क्षेत्र के सीमावर्ती इलाके में मंगलवार की देर रात पांच की संख्या में अपराधियों ने एक ट्रक चालक से लूटपाट की. विरोध करने पर उसे गोली मारकर उसे जख्मी कर दिया. घटना को अंजाम देकर पांचों अपराधी आराम से भाग निकले. घटना की जानकारी स्थानीय लोगों ने थाने को दी, जिसके बाद चांदी थाना पुलिस मौके पर पहुंच गयी और जख्मी को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया. जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया. अपराधियों ने चालक के प्राइवेट पार्ट में गोली मारी है. चालक का इलाज पटना में चल रहा है, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है.

जख्मी चालक उत्तर प्रदेश के गोरखपुर जिले के खुशी नगर जिले के चंदरपुर गांव निवासी छोटे लाल सिंह बताया जाता है, जो मोती लाल सिंह का पुत्र है. बताया जा रहा है कि चालक बालू लोड कर आ रहा था. अखगांव बाइपास के समीप पांच की संख्या में हथियारबंद अपराधियों ने चालक से लूटपाट शुरू कर दी, जब विरोध किया तो अपराधियों ने गोली मार दी.

घटना को लेकर कई तरह की चर्चाएं भी हो रही हैं. कुछ लोगों का कहना है कि ये घटना अवैध बालू निकासी से भी जुड़ी हुई है. बहरहाल, पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. बुधवार को चांदी थाना पुलिस और संदेश थाना पुलिस मौके पर पहुंच कर पूरे मामले की छानबीन में जुट गयी है. हालांकि, अब तक अपराधियों की पहचान नहीं हो पायी है. इस मामले में चांदी थानाध्यक्ष धनंजय कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें