36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कल से बदल जायेगा कई ट्रेनों का समय

भागलपुर : स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त से अंग एक्सप्रेस समेत नौ एक्सप्रेस व पैसेंजर ट्रेनें समय बदलाव किया गया है. हेडक्वार्टर ने ट्रेनों के समय में बदलाव से जुड़े नोटिफिकेशन जारी कर दिये हैं. स्थानीय स्तर से भी तैयारी लगभग पूरी हो गयी है और टाइम टेबल के बदलाव को लेकर तैयार हैं. लगभग […]

भागलपुर : स्वतंत्रता दिवस यानी 15 अगस्त से अंग एक्सप्रेस समेत नौ एक्सप्रेस व पैसेंजर ट्रेनें समय बदलाव किया गया है. हेडक्वार्टर ने ट्रेनों के समय में बदलाव से जुड़े नोटिफिकेशन जारी कर दिये हैं. स्थानीय स्तर से भी तैयारी लगभग पूरी हो गयी है और टाइम टेबल के बदलाव को लेकर तैयार हैं.
लगभग सभी ट्रेनों के पहुंचने का समय बढ़ाया गया है. वहीं ठहराव के समय को भी कम कर दिया है. रेलवे का नया टाइम टेबल 14 अगस्त की रात 12 बजे के बाद से ही लागू हो जायेगा. कोई जब आइआरसीटीसी पर टिकट की बुकिंग करेंगे तो ये टाइम टेबल दिखेगा.
आइआरसीटीसी कई यात्रियों को एसएमएस भेजकर भी इसकी जानकारी दे रहा है. यानी, इस बारे में अलर्ट भेजना शुरू कर दिया है. लोगों को इस अलर्ट में कहा जा रहा है कि 15 अगस्त से टाइम टेबल बदल रहा है, इसलिए यात्रा से पहले अपनी ट्रेन का समय जरूर जांच लें. रेलवे टाइम टेबल ‘ट्रेन एट ए ग्लांस’ में प्रकाशित करेगा. इसकी जानकारी आइआरसीटीसी की वेबसाइट और रेलवे की पर भी डाली जायेगी.
ट्रेनों की नयी समय सारिणी
अजमेर शरीफ एक्सप्रेस :
शाम 5.30 बजे के बदले शाम 5.45 बजे आयेगी
अंग एक्सप्रेस : सुबह 8.30 बजे के बदले सुबह 8.45 बजे आयेगी.
गरीब रथ : सुबह 10.45 बजे के बदलने दोपहर 11 बजे आयेगी.
मुजफ्फरपुर इंटरसिटी एक्सप्रेस : सुबह छह बजे के बदले सुबह 6.15 बजे आयेगी.
नयी दिल्ली साप्ताहिक एक्सप्रेस: रात आठ बजे के बदले रात 8.15 बजे आयेगी.
अमरनाथ एक्सप्रेस : सुबह 10 बजे के बदलने सुबह 10.15 बजे आयेगी.
साहिबगंज-जमालपुर पैसेंजर : शाम 5.08-13 बजे के बदले शाम 5.09-14 बजे आयेगी.
जमालपुर-रामपुरहाट पैसेंजर : दोपहर 2.45-55 बजे के बदलने दोपहर 2.11-26 बजे आयेगी. वहीं जमालपुर से दोपहर 1.05 बजे के बदले दोपहर 12.30 बजे खुलेगी.
बांका पैसेंजर (53449) : दोपहर 11.25 बजे के बदले दोपहर 11.40 बजे आयेगी.
शांति व सौहार्द के साथ मनायें पर्व

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें