20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कर्मियों को कमरे में बंद कर डकैतों ने सबौर बंधन बैंक में की लूटपाट

नकद, इलेक्ट्रॉनिक सामान और मोबाइल सहित बैंक के अहम दस्तावेज ले गये डकैत सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर भी अपने साथ लेकर चले गये अपराधी भागलपुर : सबौर थाना क्षेत्र के ब्राह्मण टोला में सोमवार को एक घर के ग्राउंड फ्लोर पर किराये के फ्लैट में चल रहे बंधन बैंक में पांच हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने […]

नकद, इलेक्ट्रॉनिक सामान और मोबाइल सहित बैंक के अहम दस्तावेज ले गये डकैत

सीसीटीवी कैमरे के डीवीआर भी अपने साथ लेकर चले गये अपराधी
भागलपुर : सबौर थाना क्षेत्र के ब्राह्मण टोला में सोमवार को एक घर के ग्राउंड फ्लोर पर किराये के फ्लैट में चल रहे बंधन बैंक में पांच हथियारबंद नकाबपोश अपराधियों ने दिनदहाड़े डकैती की घटना को अंजाम दिया. घटना के दौरान अपराधियों ने बैंक में मौजूद तीन बैंककर्मियों सहित एक नौकरानी को बैंक के ही एक कमरे में बंद कर दिया और करीब 20 मिनट तक लूटपाट की.
बैंक प्रबंधन द्वारा जारी किये गये आंकड़ों केमुताबिक अपराधियों ने बैंक के 49 हजार 605 रुपये, कई इलेक्ट्रॉनिक सामान सहित कर्मियों के 16 हजार 500 रुपये और मोबाइल लेकर चले गये. घटना के बाद एसएसपी आशीष भारती और डीएसपी विधि व्यवस्था नेसार अहमद शाह घटनास्थल पर पहुंचे. स्थानीय पुलिस को जरूरी दिशानिर्देश देकर मामले की जांच करने को कहा. घटनास्थल की जांच के लिए एफएसएल टीम और डॉग स्क्वैड को भी लगाया गया था.
घटना के वक्त बैंक मेें मौजूद कैशियर इशीपुर बाराहाट निवासी साेनू कुमार ने बताया कि घटना दिन के करीब 11 बजे की है. सबौर के ब्राह्मण टोला स्थित एक घर में चल रहे बंधन बैंक में पांच हथियारबंद नकाबपोश अपराधी घुस गये. पहले उन्होंने हथियार सटाकर सभी बैंककर्मियों को बंधक बना लिया और उनके साथ मारपीट कर उनके पास मौजूद पैसे और मोबाइल छीन लिया और उन्हें एक कमरे में बंद कर दिया. उसके बाद अपराधियों ने करीब 20 मिनट तक बैंक शाखा के भीतर जमकर लूटपाट की.
इस दौरान अपराधियों ने बैंक में मौजूद एक बैग में कलेक्शन के 49 हजार 605 रुपये निकाल लिया. इसके अलावा अपराधियों ने बैंक में रखा कंप्यूटर का दो मॉनिटर, एक सीपीयू, कंपनी का दो टैब, सीसीटीवी कैमरा के डीवीआर(हार्ड डिस्क) और बैंक की अलमारी में रखा प्रिंटर का रिबन समेत अन्य कीमती इलेक्ट्रॉनिक सामान लेकर चले गये. घटना के वक्त बैंक में साेनू कुमार के अलावा कलेक्शन एजेंट ओम प्रकाश और टीम लीडर विकास कुमार मौजूद थे. वहीं प्रबंधक सहित अन्य 4 स्टाफ फील्ड वर्क में निकले थे. प्रबंधक खुशबू कुमारी ने बताया कि स्टाफ की सूझबूझ से बैंक में मौजूद वॉल्ट(लाॅकर) को बचा लिया गया. लाॅकर में करीब 57,626 रुपये मौजूद थे.
अपराधियों ने बैंक में मौजूद स्टाफ सोनू कुमार की जेब से मोबाइल और 3500 रुपये, विकास के पास से एक मोबाइल और 4 हजार रुपये, ओम प्रकाश के पास से मोबाइल और उसके पास मौजूद बैग से 4 हजार रुपये समेत फील्ड में कलेक्शन के ले लिये एजेंट के बैंक में रखे बैग से करीब 5 हजार रुपये भी लूट लिया. इस दौरान अपराधियों ने बैंक में खाना बनाने वाली कर्मी पास में ही रहने वाली रीना देवी को पीटकर उसके गले से एक चांदी का चेन भी छीन लिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें