37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

प्रेसिडेंट इलेवन ने कैमूर को 191 रन से हराया

भागलपुर: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित हेमन ट्रॉफी के सुपर लीग के दूसरे दिन सोमवार को प्रेसिडेंट एकादश ने कैमूर टीम को दोनों पारी के आधार पर 191 रन से पराजित कर दिया. दूसरे दिन सोमवार को सुबह के सत्र में कैमूर की टीम ने पहली पारी 121 […]

भागलपुर: बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में भागलपुर जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित हेमन ट्रॉफी के सुपर लीग के दूसरे दिन सोमवार को प्रेसिडेंट एकादश ने कैमूर टीम को दोनों पारी के आधार पर 191 रन से पराजित कर दिया.

दूसरे दिन सोमवार को सुबह के सत्र में कैमूर की टीम ने पहली पारी 121 रन से आगे खेलना शुरू किया. पूरी टीम 38.2 ओवर में 178 रन पर ही सिमट गयी. बल्लेबाजी में सूफियान आलम 60 रन व जयंत ने 51 रनों की संघर्षपूर्ण पारी खेली. बोर्ड एकादश की ओर से गेंदबाजी में शब्बीर खान ने चार विकेट, विवेक व मंगल महरू ने दो- दो विकेट चटकाये.
पारी के आधार पर प्रेसिडेंट इलेवन को 137 रनों की बढ़त ली. दूसरी पारी में सीमित 30 आेवर के खेल में प्रेसिडेंट इलेवन ने चार विकेट खोकर 210 रनों का स्कोर खड़ा किया. बल्लेबाजी में मंगल महरू ने 69 रन, रहमतुल्लाह ने नाबाद 47 रन व बाबुल ने 49 रनों की पारी खेली.
दोनों पारी के आधार पर प्रेसिडेंट इलेवन की टीम ने जीत के लिए 337 रनों का लक्ष्य कैमूर के सामने रखा. कैमूर की ओर से गेंदबाजी में रेहान खान ने दो विकेट, सोफियान व सत्यम ने एक-एक विकेट झटके. लक्ष्य का पीछा करने उतरी कैमूर की टीम ने दूसरी पारी में निर्धारित 30 ओवर में नौ विकेट खोकर 156 रन ही बना सकी.
प्रेसिडेंट इलेवन की ओर से गेंदबाजी में विवेक ने तीन शिवम व बाबुल ने दो-दो विकेट चटकाये. मौके पर बीसीए के सचिव रविशंकर प्रसाद, बीसीए के टूर्नामेंट कमेटी के चेयरमैन राजेश सिंह, सुबीर मुखर्जी, डॉ जयशंकर ठाकुर, वैद्यनाथ मिश्रा, अमरेश कुमार आदि मौजूद थे. मैच में रेफरी सुनील कुमार व अभय कुमार और स्कोरर धनंजय थे.
सैंडिस में होगी बीसीए की बड़ी क्रिकेट प्रतियोगिता : बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव रविशंकर प्रसाद ने कहा कि आने वाले दिनों में सैंडिस कंपाउंड स्टेडियम में बीसीए के बैनर तले खेले जाने वाली बड़ी क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा. इसे लेकर विचार किया जा रहा है.
बीसीए के तहत अंडर- 14, 17, 19 व अंडर-23 क्रिकेट प्रतियोगिता आयोजित किया जाता है. सचिव ने कहा कि सैंडिस ग्राउंड पर स्कोरिंग के लिए कंप्यूटराइज्ड बोर्ड भी लगाया जायेगा. ऐसी कई योजना पर बीसीए विचार कर रहा है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें