26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सादी वर्दी में मेला में तैनात रहेंगी महिला पुलिस, गलत हरकत करते ही पकड़ लेंगी कॉलर, हाजत में करेंगी बंद

भागलपुर : एसएसपी के आदेश पर शहर में विभिन्न पूजा पंडालों में महिला पुलिस सादा लिवास में तैनात रहेंगी. मेला के दौरान अगर मनचले गलत हरकत करेंगे महिला पुलिस सीधे हरकत में आयेगी और कॉलर पकड़ कर उसे सीधा लेकर चली आयेगी. मनचलों को थाना लाने के लिए गश्ती गाड़ी का प्रयोग किया जायेगा. ऐसे […]

भागलपुर : एसएसपी के आदेश पर शहर में विभिन्न पूजा पंडालों में महिला पुलिस सादा लिवास में तैनात रहेंगी. मेला के दौरान अगर मनचले गलत हरकत करेंगे महिला पुलिस सीधे हरकत में आयेगी और कॉलर पकड़ कर उसे सीधा लेकर चली आयेगी. मनचलों को थाना लाने के लिए गश्ती गाड़ी का प्रयोग किया जायेगा. ऐसे में अगर मेला में आते है तो देवी दर्शन करने में भरोसा करे और खुद की मस्ती में रहे अगर जरा सी आप की हरकत गलत हुई तो आप सीधे लॉकअप में चले जायेंगे.
कालीबाड़ी, मारवाड़ी पाठशाला और गढैया मंदिर की भीड़ पर रहेगी नजर
जिले के प्रमुख पूजा पंडालों में दो दिन तक लोगो की भीड़ उमड़ने वाली है. लोग अपने परिवार के साथ मेला का आनंद उठाने आने वाले है. ऐसे में परिवार का आनंद में कोई मनचला खलल न डाले इसके लिए महिला पुलिस तैनात रहेंगी. वहीं एक टीम सीसीटीवी कैमरा से भी पूरे मेला परिसर पर नजर रखी जायेगी. प्रत्येक चौक चौराहे पर पुलिस के जवानों के साथ साथ बाइक पर सवार पुलिस और शेरनी दल भी सतर्क रहेंगी.
नशे में चलने, शस्त्र व आक्रामक प्रदर्शन पर धारा 144 लागू
भागलपुर. सदर अनुमंडल दंडाधिकारी आशीष नारायण ने दुर्गा पूजा व विसर्जन को देखते हुए 19 व 20 अक्तूबर को आम रास्ता व सार्वजनिक स्थल पर धारा 144 लागू कर दिया. इसमें सड़कों पर तथा प्रतिमा विसर्जन जुलूस मार्ग में नशे की हालत में चलने-फिरने, शस्त्र व उग्र आक्रामक प्रदर्शन, जिससे जानमाल का नुकसान हो तथा डीजे के प्रयोग की निषेधाज्ञा लागू कर कर दी.
आदेश का उल्लंघन होने व किसी भी प्रकार की दुर्घटना या हादसे को लेकर थानाध्यक्ष पूरी तरह जिम्मेवार होंगे. उक्त आदेश पुलिस पदाधिकारी, सुरक्षा में प्रतिनियुक्त कर्मी, फौज, अर्धसैनिक बल व निजी सुरक्षा एजेंसी पर लागू नहीं होगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें