32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वर्धमान पैसेंजर नहीं पहुंची तो रोक दिया वनांचल एक्स

परेशानी. चार घंटे से इंतजार कर रहे यात्री हुए नाराज यात्रियों ने कहा-पैसेंजर ट्रेन को रोक कर गुजार दी गयी मालगाड़ी, नहीं समझा गया सैकड़ों यात्रियों का दर्द मेगा ब्लॉक के बाद वर्धमान पैसेंजर के अलावा कोई ट्रेन नहीं, जिससे कहलगांव के यात्री पहुंच सके भागलपुर कहलगांव : बुधवार शाम चार घंटे से कहलगांव स्टेशन […]

परेशानी. चार घंटे से इंतजार कर रहे यात्री हुए नाराज

यात्रियों ने कहा-पैसेंजर ट्रेन को रोक कर गुजार दी गयी मालगाड़ी, नहीं समझा गया सैकड़ों यात्रियों का दर्द
मेगा ब्लॉक के बाद वर्धमान पैसेंजर के अलावा कोई ट्रेन नहीं, जिससे कहलगांव के यात्री पहुंच सके भागलपुर
कहलगांव : बुधवार शाम चार घंटे से कहलगांव स्टेशन पर वर्धमान पैसेंजर का इंतजार कर रहे रेल यात्रियों का गुस्सा रांची जा रही दूसरी ट्रेन वनांचल एक्सप्रेस पर फूट पड़ा. यात्री वनांचल एक्सप्रेस के इंजन के सामने आ गये और चेतावनी दे दी कि जब तक उनकी वर्धमान पैसेंजर ट्रेन नहीं आयेगी, वनांचल एक्सप्रेस भी यहीं खड़ी रहेगी. इस दौरान डेढ़ घंटे तक वनांचल एक्सप्रेस को रोके रखा और तभी जाने दिया, जब वर्धमान एक्सप्रेस प्लेटफॉर्म पर आकर रुकी. दरअसल 7.55 बजे शाम को वनांचल एक्सप्रेस भागलपुर से कहलगांव स्टेशन पर पहुंची. इससे पहले चार बजे से ही भागलपुर जानेवाले यात्री अप वर्धमान पैसेंजर का इंतजार कर रहे थे.
वर्धमान पैसेंजर के काफी विलंब हो जाने के कारण आक्रोशित रेल यात्रियों ने कहलगांव रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर एक पर वनांचल एक्सप्रेस को करीब डेढ़ घंटे तक रोके रखा. इसके बाद दूसरे प्लेटफॉर्म पर वर्धमान पैसेंजर 9.20 बजे पहुंची, रेल यात्री उस पर सवार हुए. दूसरी ओर वनांचल एक्सप्रेस रांची के लिए 9.24 बजे रात रवाना की जा सकी.
यात्रियों का था आरोप : यात्रियों का ने यह माना कि मेगा ब्लॉक के कारण ट्रेन का परिचालन विलंब से होने की उन्हें जानकारी है. लेकिन उनका आरोप था कि इस दौरान पैसेंजर ट्रेन को रोक कर मालगाड़ी व डाउन मालदा इंटरसिटी को गुजारना उचित नहीं था. रेल प्रशासन को यह समझना चाहिए था कि सैकड़ों यात्री कई घंटे से ट्रेन का इंतजार कर रहे हैं. उनका कहना था कि मेगा ब्लॉक समाप्त होने के बाद वर्धमान ही एक ऐसी ट्रेन है, जिससे कहलगांव के यात्री भागलपुर पहुंच सकते हैं. यात्री खुशबू कुमारी, अंजना कुमारी व अनामिका ने रेलवे प्रशासन पर खूब गुस्सा जताया. अप वर्धमान पैसेंजर को पीरपैंती में एक घंटा व शिवनारायणपुर में दो घंटे रोक दिया गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें