37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

निषाद समाज 2019 के चुनाव में बिहार के राजनीति की दिशा-दशा तय करेगी : मुकेश सहनी

भागलपुर/पटना : विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने शनिवार को भागलपुर के सन्हौला प्रखंड के सनोखर में आयोजित विशाल एससी/एसटी निषाद आरक्षण रैली में आरक्षण की हुंकार भरी. इस दौरान उन्‍होंने कहा, आप मेरा साथ दें, मैं आपको आरक्षण दिलाऊंगा. मुकेश सहनी ने कहा, बिहार में निषाद समाज की […]

भागलपुर/पटना : विकासशील इंसान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष सन ऑफ मल्लाह मुकेश सहनी ने शनिवार को भागलपुर के सन्हौला प्रखंड के सनोखर में आयोजित विशाल एससी/एसटी निषाद आरक्षण रैली में आरक्षण की हुंकार भरी. इस दौरान उन्‍होंने कहा, आप मेरा साथ दें, मैं आपको आरक्षण दिलाऊंगा. मुकेश सहनी ने कहा, बिहार में निषाद समाज की 21 उपजातियां हैं, जो 44 सरनेम से जानी जाती है. उन्होंने कहा कि 14.079 प्रतिशत (1.70 करोड़) वोट बैंक के साथ निषाद समाज 2019 के चुनाव में प्रदेश के राजनीति की दिशा-दशा तय करेगी.

वीआईपी को जनता की पार्टी बताते हुए मुकेश सहनी ने कहा कि पार्टी निषाद आरक्षण सहित समाज के सारे हक-अधिकार दिलाने हेतु पर्याप्त राजनीतिक भागीदारी सुनिश्चित कर रही है. 14.079प्रतिशत वोट के साथ बिहार की राजनीति में हमारा वर्चस्व है तथा आगामी चुनाव में निषाद समाज ही डिसाइडिंग फैक्टर साबित होगा. सन ऑफ मल्लाह ने कहा कि राजनीति में जिसके पास वोट बैंक होता है वही वीआईपी होता है तथा 14.079प्रतिशत वोट बैंक के साथ बिहार की राजनीति में हमारा वर्चस्व है, इसलिए हमने पार्टी का नाम भी वीआईपी रखा है.

गठबंधन के सवाल पर उन्होंने कहा कि वे निषाद समाज का हित में ही कोई फैसला लेंगे. जो भी पार्टी या गठबंधन हमारी मांगों को मानकर हमेंअधिकतम प्रतिनिधित्व देगी हम उनके साथ गठबंधन करने की सोचेंगे. फिलहाल हम बिहार में गेम चेंजर ही भूमिका में हैं तथा कई पार्टियां हमारे साथ गठबंधन करने को आतुर हैं.

ये भी पढ़ें…सुशील मोदी का ट्वीट, नाबालिग से दुष्कर्म मामले में दोषी राजबल्लभ के बहाने तेजस्वी पर निशाना

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें