26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भागलपुर से हावड़ा का सफर अब 130 रुपये में

भागलपुर : बोलपुर और हावड़ा के बीच चलने वाली कवि गुरु एक्सप्रेस रविवार से भागलपुर से अब रोजाना हावड़ा तक का सफर तय करेगी. यह ट्रेन शनिवार रात 9.10 बजे तक हावड़ा से भागलपुर पहुंच जायेगी. भागलपुर से हावड़ा तक का जनरल का किराया 130 रुपये, तो वहीं जनरल चेयरकार (टू-एस) का 145 रुपये होगा. […]

भागलपुर : बोलपुर और हावड़ा के बीच चलने वाली कवि गुरु एक्सप्रेस रविवार से भागलपुर से अब रोजाना हावड़ा तक का सफर तय करेगी. यह ट्रेन शनिवार रात 9.10 बजे तक हावड़ा से भागलपुर पहुंच जायेगी. भागलपुर से हावड़ा तक का जनरल का किराया 130 रुपये, तो वहीं जनरल चेयरकार (टू-एस) का 145 रुपये होगा. जनरल चेयरकार (टू-एस) में तत्काल टिकट की भी सुविधा रहेगी. तत्काल का किराया 160 रुपये होगा. जबकि, जनरल टिकट में सीनियर सिटीजन व बच्चों को भी रियायत मिलेगी.
बच्चों का किराया जनरल में 65 रुपये होगा. जबकि जनरल चेयरकार (टू-एस) में रियायत के बाद किराया 80 रुपये होगा. वहीं तत्काल का किराया भी 95 रुपये ही लगेगा. जनरल चेयरकार (टू-एस) में ही सीनियर महिलाओं व पुरुषों के किराये में भी छूट मिलेगी. महिलाओं के लिए 80 एवं पुरुषों के लिए 95 रुपये किराया होंगे.
भागलपुर से रोज सुबह छह बजे कवि गुरु एक्स
ट्रेन संख्या 13015 अप हावड़ा से सुबह 10:40 बजे खुलकर दोपहर 1:40 बजे बोलपुर पहुंचेगी. यह ट्रेन प्रांतिक, सैंथिया, रामपुरहाट, पिनरगोरिया, शिकारीपाड़ा, दुमका, बारापलासी, हंसडीहा, मंदारहिल, बराहाट के रास्ते भागलपुर आयेगी. ट्रेन संख्या 13016 डाउन बोलपुर-हावड़ा कवि गुरु एक्सप्रेस भागलपुर से सुबह छह बजे खुलेगी और उसी रास्ते से ही शाम 5.15 बजे तक हावड़ा स्टेशन पहुंचेगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें