36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

सभी वार्डों में साफ-सफाई की करें व्यवस्था

बेगूसराय : नगर निगम स्टैंडिंग कमेटी की बैठक महापौर उपेंद्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गयी. बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये. बैठक में राष्ट्रीय पर्व को लेकर शहर में साफ-सफाई की व्यवस्था को लेकर विशेष रूप से फोकस किया गया. बैठक में कर्मियों को हर वार्डों में सफाई की मुकम्मल व्यवस्था […]

बेगूसराय : नगर निगम स्टैंडिंग कमेटी की बैठक महापौर उपेंद्र प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में आयोजित की गयी. बैठक में कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये. बैठक में राष्ट्रीय पर्व को लेकर शहर में साफ-सफाई की व्यवस्था को लेकर विशेष रूप से फोकस किया गया. बैठक में कर्मियों को हर वार्डों में सफाई की मुकम्मल व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया.

इसके साथ ही चूना का छिड़काव करने सहित सफाई को लेकर अन्य व्यवस्था करने का निर्देश दिया गया. इसके साथ ही निगम के विभिन्न वार्डों में चल रहे विकास के कार्य में भी गति लाने के लिए निर्देश दिया गया. महापौर ने विकास योजनाओं में गुणवत्तापूर्ण कार्य पर भी पैनी नजर रखने का निर्देश संबंधित कर्मियों को दिया.
गणतंत्र दिवस पर अलग-अलग क्षेत्रों में विशिष्ट योगदान वाले व्यक्ति होंगे सम्मानित
गणतंत्र दिवस के अवसर पर अलग-अलग विधा में बेहतर करने वाले शहर के लोगों का चयन किया गया. जिसमें समाजसेवा में रामदयाल मस्करा, पत्रकारिता में गुणानंद मिश्र, कला के क्षेत्र में अनिल पतंग, साहित्य में प्रो सीताराम प्रभंजन, शिक्षा के क्षेत्र में डॉक्टर दशरथ कुमार, स्वास्थ्य के क्षेत्र में डॉक्टर अरुण कुमार व डॉक्टर एस पंडित, स्वच्छता के क्षेत्र में लोगों को जागरूक कर अपने वार्ड 45 में सर्वाधिक शौचालय का निर्माण कराने वाली पार्षद रीता देवी, अधिवक्ता में इज़ूर रहमान, खेल के क्षेत्र में ताइक्वांडो खिलाड़ी खुशबू कुमारी का चयन किया गया. जिन्हें गणतंत्र दिवस के अवसर पर नगर निगम सभा भवन में चादर, प्रशस्तिपत्र,मोमेंटो प्रदान कर सम्मानित किया जायेगा.
वहीं दूसरी ओर नगर निगम कर्मियों में बेहतर कार्य करने वाले कर संग्राहक मुकेश कुमार सिन्हा, सामान्य शाखा से गुंजन कुमार, कनीय अभियंता राजीव कुमार,चालक मुकेश पंडित, कार्यालय कर्मी पवन कुमार, प्रभारी जमादार रामप्रवेश मल्लिक, सफाई सेविका मीरा देवी, एसबीएम से पूनम देवी व अवधेश कुमार का चयन किया गया है. कर्मियों को चादर, प्रशस्ति पत्र, 1100 रुपया दिया जायेगा. बैठक में नगर आयुक्त अब्दुल हमीद, उप मेयर राजीव रंजन, पूनम देवी, राजेश कुमार समेत अन्य सदस्य उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें