27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

स्नान के दौरान तालाब में डूबने से किशोर की मौत

बेगूसराय : सदर प्रखंड के सूजा गांव में आज उस समय शोक की लहर व्याप्त हो गयी जब पंचायत सरकार भवन स्थित पोखर में एक 13 वर्षीय बालक गुड्डु कुमार की डूब जाने से मौत की खबर फैली. सूचना मिलते ही पंचायत की मुखिया मंजु देवी, राजद के वरिष्ठ नेता पूर्व मुखिया त्रिभुवन राय पोखर […]

बेगूसराय : सदर प्रखंड के सूजा गांव में आज उस समय शोक की लहर व्याप्त हो गयी जब पंचायत सरकार भवन स्थित पोखर में एक 13 वर्षीय बालक गुड्डु कुमार की डूब जाने से मौत की खबर फैली. सूचना मिलते ही पंचायत की मुखिया मंजु देवी, राजद के वरिष्ठ नेता पूर्व मुखिया त्रिभुवन राय पोखर पर पहुंच कर डूबे बालक का शव गहरे पानी से निकालने की जुगत में लगे.
उन्होंने सदर सीओ एवं मुफस्सिल थानाध्यक्ष को फोन पर घटना की जानकारी देते हुए बचाव व राहत कार्य करने की मांग की. ग्रामीणों के सहयोग से बालक का शव गहरे पानी से निकाला गया. शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया. गुड्डु के परिजन घटना की खबर सुनते ही दहाड़ मारकर रोने लगे.
सीओ ने मुखिया की मौजूदगी में मृतक के परिजन को नियमानुसार सरकार की ओर से मुआवजा देने की घोषणा की. वहीं पूर्व मुखिया राय ने गुड्डू के परिवार को सरकारी नौकरी के साथ दस लाख रुपया मुआवजा देने की मांग की है. घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने बताया कि गुड्डु अपने अन्य साथियों के साथ पोखर में स्नान करने के लिए गया था. इसी दौरान वह गहरे पानी में चला गया जिससे उसकी डूबने से मौत हो गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें