Advertisement

banka

  • Jul 17 2019 8:11AM
Advertisement

बदमाशों ने छात्रा के साथ की छेड़खानी, सहेली ने पत्थर चला पीड़िता को कराया मुक्त

बदमाशों ने छात्रा के साथ की छेड़खानी, सहेली ने पत्थर चला पीड़िता को कराया मुक्त

 बांका : पुलिस प्रशासन की सुस्ती से असामाजिक तत्वों का मनोबल में काफी वृद्धि हो गयी है. बदमाशों का दुस्साहस इतना बढ़ गया है कि बीच सड़क पर चल रही नाबालिग छात्रा पर अपनी बुरी नजर डालने से नहीं डरते हैं. जी हां, कुछ ऐसी ही शर्मनाक घटना सदर थाना के वीर कुंवर सिंह मैदान समीप निर्माणाधीन सम्राट अशोक भवन में सोमवार को घटी. जानकारी के मुताबिक पास में मौजूद उर्दू प्राथमिकी विद्यालय से पढ़कर सोमवार को करीब साढ़े 11 बजे कुछ छात्र-छात्राएं अपने-अपने घर वापस जा रही थी. 

 
एक पांचवीं वर्ग की छात्रा भी वीर कुंवर सिंह के रास्ते से अपने घर आगे-आगे जा रही थी. इसी बीच चार-पांच की संख्या में बदमाश उसके तरफ बढ़े और एक बदमाश ने बच्ची को उठाकर निर्माणाधीन भवन में ले गये. बच्ची का मुंह दबा दिया गया. बदमाशों की हिमाकत कुछ और होती इससे पहले पीड़ित बच्ची ने जोर से बदमाश के हाथ में दांत काट लिया. जिससे बच्ची बदमाश के पंजे से छुट गयी. 
 
निर्माणाधीन अशोक भवन में पीड़िता ने साहस दिखाते हुए बदमाशों के हाथ काट शोर मचाते हुए सहेली को बुलाया 
 
पड़िता की साहस से भागे बदमाश, टली घटना
पीड़िता के शोर मचाने पर अपनी साथी छात्रा को छुड़ाने के लिए अन्य छात्र-छात्राओं ने बदमाशों पर ईट-पत्थर की बरसात कर दी. नतीजतन, माहौल बिगड़ता देख सभी बदमाश वहां से भाग खड़े हुए. पीड़िता व साथी छात्रा-छात्राओं ने दूसरे दिन यानि मंगलवार को स्कूल पहुंचकर इसकी जानकारी प्रभारी प्रधानाध्यापक को दी.
 
 प्रभारी प्रधानाध्यापक ने भी तत्परता दिखाते हुए सभी छात्र-छात्राओं के साथ थाना पहुंच गये. उसके बाद सदर थाना ने मामला महिला थाना से जुड़ा हुआ बताते हुए महिला थाना में जाकर शिकायत दर्ज कराने की सलाह दी. जिसके बाद महिला थाना में शिकायत की गयी. महिला थाना ने शिकायत पर अविलंब एक्शन लेते हुए जांच शुरू कर दी. 
 
इस दौरान एक संदिग्ध को पकड़कर भी लाया गया. परंतु पीड़िता बच्ची ने उसे पहचानने से इंकार कर दिया. हालांकि, अभी भी बदमाशों को पकड़ने के लिए पुलिस गंभीर है. चिंता की बात यह है कि बदमाशों की आखिर क्या मंशा रही होगी. निश्चित रुप से बीच शहर में एक बच्ची के साथ ऐसी हिमाकत करने वाले पर कार्रवाई होनी चाहिए. 
 
स्कूल से घर वापस जा रही पांचवीं कक्षा की छात्रा 
मंगलवार को विद्यालय प्रभारी के साथ छात्र-छात्राओं ने की महिला थाना में शिकायत दर्ज 
 
पांचवीं कक्षा की बच्ची के साथ कुछ बदमाशों ने छेड़खानी का प्रयास किया था, जिसकी शिकायत दर्ज करते हुए कार्रवाई शुरू कर दी गयी है. किसी से डरने की जरूरत नहीं है. अविलंब संलिप्त बदमाशों को पकड़कर कड़ी सजा दिलायी जायेगी. 
रीता कुमार, महिला थानाध्यक्ष, बांका
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement