32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

चीन से हारकर भारत सुदीरमन कप से बाहर

नानिंग : दस बार की चैम्पियन चीन से दूसरे और आखिरी ग्रुप मैच में 3-0 से हारकर भारत सुदीरमन कप मिश्रित टीम बैडमिंटन चैम्पियनशिप से बाहर हो गया. ग्रुप वनडी के पहले मैच में उसे मलेशिया ने 3-2 से हराया था. भारत को चीन के खिलाफ चमत्कारिक प्रदर्शन की जरूरत थी, लेकिन भारतीय खिलाड़ी अपेक्षाओं […]

नानिंग : दस बार की चैम्पियन चीन से दूसरे और आखिरी ग्रुप मैच में 3-0 से हारकर भारत सुदीरमन कप मिश्रित टीम बैडमिंटन चैम्पियनशिप से बाहर हो गया.

ग्रुप वनडी के पहले मैच में उसे मलेशिया ने 3-2 से हराया था. भारत को चीन के खिलाफ चमत्कारिक प्रदर्शन की जरूरत थी, लेकिन भारतीय खिलाड़ी अपेक्षाओं पर खरे नहीं उतर सके. मिश्रित युगल में प्रणाव जेरी चोपड़ा और एन सिक्की रेड्डी की जोड़ी को चीन के वांग यिल्यु और हुआंग डोंगपिंग ने 21-5, 21-11 से हराया.

मलेशिया के ली जि जिया से एकल मुकाबला हारने वाले समीर वर्मा को किदाम्बी श्रीकांत के चोटिल होने के कारण एक बार फिर कोर्ट पर उतरना पड़ा. उन्हें एक घंटा 11 मिनट तक चले मुकाबले में ओलंपिक चैम्पियन चेन लोंग ने 21-17, 22-20 से मात दी.

सात्विक साइराज रांकीरेड्डी और चिराग शेट्टी को दुनिया की सातवें नंबर की जोड़ी हान चेंगकाइ और झोउ हाओडोंग ने 18-21, 21-15, 21-17 से हरा दिया. भारत 2011 और 2017 में सुदीरमन कप के क्वार्टर फाइनल में पहुंचा था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें