32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

8 महीने में ही MG Hector की बुकिंग 50 हजार यूनिट्स के पार

नयी दिल्ली : एमजी मोटर इंडिया ने बृहस्पतिवार को कहा कि पेश किये जाने के बाद महज आठ महीने में ही उसके स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) हेक्टर की 50 हजार से अधिक इकाइयों की बुकिंग हो गयी है. कंपनी की योजना हेक्टर का छह सीटों वाला संस्करण भी इस साल बाजार में उतारने की है. […]

नयी दिल्ली : एमजी मोटर इंडिया ने बृहस्पतिवार को कहा कि पेश किये जाने के बाद महज आठ महीने में ही उसके स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल (एसयूवी) हेक्टर की 50 हजार से अधिक इकाइयों की बुकिंग हो गयी है.

कंपनी की योजना हेक्टर का छह सीटों वाला संस्करण भी इस साल बाजार में उतारने की है. कंपनी अभी तक हेक्टर की करीब 20 हजार इकाइयों की बिक्री कर चुकी है.

एमजी मोटर इंडिया के मुख्य वाणिज्यिक अधिकारी गौरव गुप्ता ने कहा, हेक्टर की भारतीय बाजार में तेज गति बरकरार है और महज आठ महीने में ही इसकी बुकिंग 50 हजार इकाइयों को पार कर गयी है.

उन्होंने कहा कि कंपनी टिअर-एक और टिअर-दो शहरों में आउटलेट की संख्या बढ़ाकर इस गति को तेज करने की कोशिश करेगी. गुप्ता ने कहा, इस साल की तीसरी तिमाही में छह सीटों वाले हेक्टर प्लस को बाजार में उतारकर हम भारत में हेक्टर ब्रांड को आगे बढ़ाएंगे. कंपनी दीपावली तक एमजी ग्लोस्टर को भी बाजार में उपलब्ध कराने की योजना बना रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें