36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

वार्ड सदस्यों ने सामूहिक इस्तीफे की चेतावनी दी

दाउदनगर अनुमंडल : मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत वार्ड विकास समिति भंग करने, हर घर नल जल योजना व गली-नाली सड़क योजना के संबंध में वार्ड सदस्य संघ ने प्रखंड कार्यालय सभाकक्ष में एक बैठक करते हुए बीडीओ को ज्ञापन सौंपा. बैठक की अध्यक्षता करते हुए संघ के प्रखंड अध्यक्ष के प्रतिनिधि विजय सिंह […]

दाउदनगर अनुमंडल : मुख्यमंत्री सात निश्चय योजना के तहत वार्ड विकास समिति भंग करने, हर घर नल जल योजना व गली-नाली सड़क योजना के संबंध में वार्ड सदस्य संघ ने प्रखंड कार्यालय सभाकक्ष में एक बैठक करते हुए बीडीओ को ज्ञापन सौंपा.
बैठक की अध्यक्षता करते हुए संघ के प्रखंड अध्यक्ष के प्रतिनिधि विजय सिंह ने कहा कि ग्रामीण स्तर पर वार्डों का विकास होना चाहिए. जब वार्ड सदस्य को कोई अधिकार ही नहीं है, तो वार्ड सदस्य का पद ही सरकार को समाप्त कर देना चाहिए. ज्ञापन में कहा गया है कि वार्ड सदस्यों को यदि अधिकार नहीं मिला, तो सभी वार्ड सदस्य सामूहिक रूप से इस्तीफा दे देंगे.
संघ के सचिव रविरंजन कुमार, अरई के उपमुखिया प्रतिनिधि गोविंद कुमार, वार्ड सदस्य संजय कुमार, तरार के उपमुखिया प्रतिनिधि श्रीराम शर्मा, तरारी पंचायत के उप मुखिया अजय कुमार सिंह, मुन्ना कुमार, रीता देवी, लालती देवी, मानमती देवी, फातमा खातुन, रूबी खातुन समेत अन्य वार्ड सदस्यों ने एकजुटता दिखाने का संकल्प व्यक्त किया. बीडीओ अशोक प्रसाद ने कहा कि वार्ड सदस्यों के ज्ञापन व मांगों को सरकार तक पहुंचा दिया जायेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें