27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : पुल को उड़ाने पहुंचे नक्सलियों से हुई पुलिस की मुठभेड़, पुलिस ने चार को दबोचा, हथियार बरामद

केशव कुमार सिंह @औरंगाबाद : औरंगाबाद जिले के बिहार-झारखंड के सीमा पर पुलिस और नक्सली के बीच शुक्रवार की अहले सुबह मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ, बल्कि पुलिस ने चार नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया.पुलिस नक्सलियों को गुप्त स्थान पर ले जाकर लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस ने […]

केशव कुमार सिंह @औरंगाबाद :

औरंगाबाद जिले के बिहार-झारखंड के सीमा पर पुलिस और नक्सली के बीच शुक्रवार की अहले सुबह मुठभेड़ हुई. इस मुठभेड़ में किसी प्रकार का नुकसान नहीं हुआ, बल्कि पुलिस ने चार नक्सलियों को गिरफ्तार कर लिया.पुलिस नक्सलियों को गुप्त स्थान पर ले जाकर लगातार पूछताछ कर रही है. पुलिस ने मौके से तीन बाइक, एके 47 के 27 खोखा, एसएलआर के आठ खोखा बरामद किये हैं.

पुलिस सूत्रों के अनुसार दर्जनों की संख्या में नक्सली बटाने नदी पर बने पुल को उड़ाने को उद्देश्य से पहुंचे थे. इसकी सूचना पुलिस को मिली. सूचना मिलते ही अम्बा थाना की पुलिस व सीआरपीएफ के जवानों ने नक्सलियों को घेरना शुरू किया. नक्सलियों ने पुलिस को देखते हैं गोलीबारी शुरू कर दी.

पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए नक्सलियों पर जमकर गोलीबारी की जिसके बाद नक्सलियों के पांव उखड़ गये. पुलिस ने घेराबंदी करते हुए चार नक्सलियों को हिरासत में लिया. हालांकी इसकी पुष्टि वरीय पुलिस पदाधिकारियों ने नहीं की है.

मुठभेड़ के संबंध में पुष्टि करने के लिए पुलिस अधीक्षक दीपक वर्णवाल से संपर्क किया गया तो उनसे संपर्क नहीं हो सका.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें