27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

जलपाईगुड़ी: वाट्सएप पर मैसेज भेजकर प्रेमी ने खाया जहर,मौत

जलपाईगुड़ी : जहर खाने के बाद बचाने के लिए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को सोशल मीडिया पर अस्पताल ले जाने के लिए वाट्सएप मैसेज भेजा. लेकिन प्रेमिका का दिल नहीं पिघला, उसने जवाब दिया तुम मर जाओ. आखिरकार दिल्ली में इलाज के दौरान प्रेमी की मौत हो गयी. आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप पर […]

जलपाईगुड़ी : जहर खाने के बाद बचाने के लिए प्रेमी ने अपनी प्रेमिका को सोशल मीडिया पर अस्पताल ले जाने के लिए वाट्सएप मैसेज भेजा. लेकिन प्रेमिका का दिल नहीं पिघला, उसने जवाब दिया तुम मर जाओ. आखिरकार दिल्ली में इलाज के दौरान प्रेमी की मौत हो गयी. आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप पर पुलिस ने प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया. मृतक का नाम सौप्तिक है.
मृतक सौप्तिक मंडल के पिता जलपाईगुड़ी के पांडापाड़ा निवासी शांति मंडल ने बताया कि सौप्तिक स्नातक प्रथम वर्ष का छात्र है. सौप्तिक मंडल के साथ पास की गली में रहने वाली छात्रा के साथ लम्बे समय से प्रेम संबंध था. हाल हीं में दोनों के बीच दूरी बढ़ गयी. पिछले छह जुलाई को सौप्तिक ने अपनी प्रमिका को वाट्सएप पर मैसेज भेजकर जहर खा लिया.
युवती ने इसकी परवाह नहीं करते हुए कहा कि तुम मर जाओ. उसके पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि अगर लड़की उन्हें समय पर इसकी जानकारी देती तो वह बेटे को बचाया जा सकता था. उन्होंने बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में युवती को कड़ी सजा देने की मांग की है.
छह जुलाई को जहर खाने के बाद सौप्तिक को सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इसके बाद वहां से सिलीगुड़ी के आनंदलोक नर्सिंग होम लाया गया. वहां से उसे दिल्ली में इलाज करवाया गया. लेकिन 16 जुलाई को उसकी मौत हो गयी. परिवार वालों ने घटना को लेकर कोतवाली थाने में शिकायत दर्ज करवायी है. मृतक के दोस्तों से बात करके मोबाइल से मैसेज की बात पता चली. पुलिस ने मोबाइल जब्त कर लिया है.
वह मैसेज करता था, जान से मारने की धमकी देता था
नाबालिग लड़की ने बताया कि सौप्तिक के साथ इस साल के 13 फरवरी तक संबंध रहा. वह मैसेज करता था, जान से मारने की धमकी देता था. लड़की ने खोजखबर ली तो पता चला कि दोस्तों के साथ अड्डे में बैठकर उसे डराया करता था. नाबालिग ने बताया कि उसकी मौत दु:खजनक है, लेकिन उसने सौप्तिक को उकसाया नहीं है.
प्रेमी को आत्महत्या के लिए उकसाने का शिकायत दर्ज किया गया है. प्रेमिका को हिरासत में लिया गया है. कानूनी कार्रवायी की जा रही है.रविवार होने के कारण जुवेनाइल कोर्ट बंद था. किशोरी को जलपाईगुड़ी विशेष अदालत में पेश कर एक दिन के लिए होम में रखा गया. सोमवार को उसे जलपाईगुड़ी जुवेनाइल कोर्ट में पेश किया जायेगा.
विश्वाश्रय सरकार, आईसी जलपाईगुड़ी कोतवाली थाने

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें