32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजयुमो कर्मी त्रिलोचन महतो हत्याकांड में सीआइडी को बड़ी सफलता, तीन तृणमूल कर्मी गिरफ्तार, रिमांड

आद्रा : भाजयुमो कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो हत्याकांड में सीआइडी ने बलरामपुर थाना अंतर्गत रागाडी गांव के निवासी उत्तम पाल को गिरफ्तार कर पुरूलिया जिला अदालत के सीजीएम के समक्ष पेश किया. कोर्ट ने जमानत नामंजूर कर 10 दिनों की रिमांड में सीआइडी को सौंप दिया. इसके बाद उसकी निशानदेही पर संदीप महतो व जगबंधु महतो […]

आद्रा : भाजयुमो कार्यकर्ता त्रिलोचन महतो हत्याकांड में सीआइडी ने बलरामपुर थाना अंतर्गत रागाडी गांव के निवासी उत्तम पाल को गिरफ्तार कर पुरूलिया जिला अदालत के सीजीएम के समक्ष पेश किया. कोर्ट ने जमानत नामंजूर कर 10 दिनों की रिमांड में सीआइडी को सौंप दिया. इसके बाद उसकी निशानदेही पर संदीप महतो व जगबंधु महतो को गिरफ्तार किया गया.
मालूम हो कि पिछले 30 मई को शूपुरडीह गांव के निवासी त्रिलोचन का शव गांव से कुछ दूर पेड़ से लटकता बरामद हुआ था. भाजपा ने तृणमूल को दोषी ठहराते हुए उसकी सीबीआइ जांच की मांग को लेकर उच्च अदालत में भी गुहार लगाई है. राज्य सरकार ने जांच का दायित्व सीआइडी को सौंपा है.
सीआइडी ने इस मामले में पहले शुपुरडीह निवासी पंजाबी महतो को गिरफ्तार किया. उसके बयान के आधार पर उत्तम पाल को गिरफ्तार किया गया. उत्तम की बाइक जली अवस्था में रांगाड़ी गांव के मैदान मेम पाई गई थी.
उत्तम की गिरफ्तारी के बाद भाजपा के बलरामपुर प्रखंड सचिव गोपाल कटारुका ने दावा किया है कि उत्तम की गिरफ्तारी से इस हत्याकांड में तृणमूल की संलिप्तता सामने आ गई है. वह तृणमूल की सक्रिय नेता है. उन्होंने कहा कि साक्ष्य मिटाने के लिए ही बाइक जला कर भाजपा पर झूठा आरोप लगाया गयौ था. उन्होंने कहा कि यदि सीबीआइ इसकी जांच करेगी तो कई रहस्य और खुलेंगे.
इस घटना के बाद ही शुक्रवार की देर रात सीआइडी ने पुरुलिया जिले के पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष सृष्टीधर महतो के पुत्र संदीप महतो को गिरफ्तार किया. शुपुरडीह गांव के निवासी जगबंधु महतो को गिरफ्तार किया. दोनों को शनिवार को सीजीएम के समक्ष पेश किया गया तथआ मामले की जांच के लिए नौ दिनों की रिमांड पर लिया गया.
तृणमूल नेतआओं ने कहा कि इसमें पार्टी की कोई भूमिका नहीं है. सीआइडी जांच में कोई हस्तक्षेप नहीं होगा. सनद रहे कि पूर्व जिला परिषद अध्यक्ष श्री महतो बलरामपुर सीट से ही जिला परिषद में विजयी हुए थे. इस चुनाव में उनकी हार हो गई है. उन्हें तृणमूल से दूर रखा गया है. उनके स्थान पर बलरामपुर का अध्यक्ष अगर हेम्ब्रम को बनाया गया है. अब उनके पुत्र के गिरफ्तारी से उनके राजनीतिक जीवन पर कलंक लग गया है. भाजपा का दावा है संदीप तथा जगबंधु दोनों ही तृणमूल के सक्रिय कार्यकर्ता .

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें