27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

इस्को के सीइओ ने लॉन्च किया लीडरशिप फोरम

बर्नपुर : इस्को स्टील प्लांट ने "लीडरशिप फोरम @ आईएसपी" नामक एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें आईएसपी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एवी कमलाकर ने "लीडरशिप फोरम @ आईएसपी" कार्यक्रम को लॉन्च किया. फोरम लॉन्च कार्यक्रम का उद्देश्य सीईओ श्री कमलाकर के दृष्टिकोण से प्रेरित होकर कंपनी के शीर्ष नेतृत्व को एक साथ […]

बर्नपुर : इस्को स्टील प्लांट ने "लीडरशिप फोरम @ आईएसपी" नामक एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया. जिसमें आईएसपी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) एवी कमलाकर ने "लीडरशिप फोरम @ आईएसपी" कार्यक्रम को लॉन्च किया. फोरम लॉन्च कार्यक्रम का उद्देश्य सीईओ श्री कमलाकर के दृष्टिकोण से प्रेरित होकर कंपनी के शीर्ष नेतृत्व को एक साथ लाना हैं.

साथ ही प्रमुख प्रबंधन मुद्दों पर चर्चा करने के लिए एक मंच प्रदान करना हैं. यह कार्यक्रम एक विशिष्ट विषय पर आधारित है, जिसमें सीईओ, कार्यकारी निदेशक और मुख्य महाप्रबंधक ने संकाय और सत्र के रिवाल्विंग आधार पर प्रतिभागी बने.

इस अवसर पर बोलते हुए श्री कमलाकर ने कहा कि एक संगठन में सीखने की संस्कृति के निर्माण की आवश्यकता पर जोर दिया. इस मंच को उस दिशा में एक बहुत जरूरी कदम बताया. इस पहल के तहत पहला कार्यक्रम विषय पर आयोजित किया गया था. सत्र के लिए संकाय के रूप में कार्यकारी निदेशक (वर्क्स) एके सिंह के साथ उच्च प्रदर्शन के लिए बिल्डिंग टीमों में नेतृत्व की भूमिका को दर्शाया गया. श्री सिंह ने अपने सत्र में समूहों और टीमों के विभिन्न पहलुओं और एक उच्च-प्रदर्शन टीम में इसके परिवर्तन की प्रक्रिया पर प्रकाश डाला गया.

सत्र के अंतिम चरण में संगठन में एक उच्च-प्रदर्शन की संस्कृति को समृद्ध अनुभव के बारे में बताया. उन्होंने एक एकीकृत स्टील प्लांट में व्यावहारिक समस्याओं का सामना करते हुये यह कार्यक्रम इस्पात उत्पादों को शीर्ष श्रेणी के निर्माता बनायेगा. साथ ही स्टील प्लांट द्वारा उठाए गए विभिन्न नवीन कदमों को प्रोत्साहन देगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें