Advertisement

asansol

  • Oct 13 2019 1:02AM
Advertisement

भाजपा कर्मी पर हमला, सार्वजनिक पिटाई

 दुर्गापुर.  12 नंबर वार्ड अमराई रायपाड़ा में  दुर्गा प्रतिमा  विसर्जन के दौरान दो गुटों में हुई झड़प के बाद शनिवार की सुबह कुछ लोगों ने  बिजली मिस्त्री उज्जवल गोराई पर हमला कर दिया. उसकी बेरहमी से पिटाई करते हुए मोटरसाइकिल एवं मोबाइल फोन को क्षतिग्रस्त कर दिया. भाजपा ने  तृणमूल समर्थकों पर हमला  का आरोप लगाया तथा और थाने में  शिकायत दर्ज कराई. मारपीट के बाद इलाके में तनाव है. पुलिस घटनास्थल पर कैंप कर रही है.

 
 उल्लेखनीय है कि शुक्रवार की देर संध्या रायपाड़ा स्थित दुर्गा मंदिर इलाके में प्रतिमा का विसर्जन किया जा रहा था. दो युवक नशे में धुत होकर विसर्जन  की भीड़ में घुस गये. महिलाओं द्वारा इसका विरोध करने पर उक्त युवकों ने महिलाओं के साथ  गाली गलौज एवं हाथापाई शुरू कर दी. सूचना मिलते ही पुलिस  घटनास्थल पर पहुंची और समझा-बुझाकर मामला शांत कराया.  
 
शनिवार की सुबह  फिर युवकों का दल रायपाड़ा में घुसकर महिलाओं को धमकी देने लगा एवं कई घरों में घुसकर तोड़फोड़ की. भाजपा बिजली मिस्त्री उज्जवल गोराई मोटरसाइकिल से गुजर रहे थे. से देखते ही हमलावरों ने उसे पकड़ लिया एवं बास, लाठी, रड से सरेआम पिटाई करने लगे. जिसमें उज्जवल गोराई गंभीर रूप से घायल हो गये. स्थानीय लोगों के सहयोग से जख्मी उज्जवल गोराई को इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया.
 
उज्जवल गोराई ने बताया कि शुक्रवार की विसर्जन के दौरान हुई विवाद से कोई लेना देना नहीं है. वे शनिवार की सुबह पंडाल का लाइट खोलने के लिए मोटरसाइकिल से जा रहे थे. उसी दौरान हमलावरों ने बीच सड़क पर पकड़ कर बेरहमी से उनकी पिटाई कर दी. 
 
रिवाल्वर निकाल कर जान मारने की धमकी देने लगे.   हमला करने वालों में शेख अजमत, राजा घोष, शेख बुलबुल सहित कुछ नकाबपोश युवक शामिल थे.  सभी तृणमूल के समर्थक हैं.  12 नंबर वार्ड का भाजपा का बूथ एजेंट नियुक्त किए जाने के  के कारण  तृणमूल  के समर्थकों ने  उन पर हमला किया है.  
 
इस संदर्भ में  भाजपा  महिला  मोर्चा की  जिला उपाध्यक्ष  चंद्रमलिका  बनर्जी ने बताया कि  तृणमूल  भाजपा के  बढ़ते  प्रभाव के कारण  बौखला गई है. उज्जवल  को  12 नंबर वार्ड में संगठन का दायित्व दिया गया है. 
 
उसके कारण ही  तृणमूल समर्थकों ने उसपर हमला किया है.  हमलावर इलाके में कई तरह से असामाजिक कार्यों से जुड़े हुए हैं. पुलिस को आरोपियों को जल्द गिरफ्तार करना होगा.
 
दो नंबर ब्लॉक तृणमूल अध्यक्ष विप्लव विश्वास ने कहा कि घटना के साथ राजनीति का कोई लेना देना नहीं है. घटना दो मोहल्ले के कुछ युवकों के बीच हुई थी. भाजपा इसे राजनीतिक रंग देकर संगठन को बदनाम करने का प्रयास कर रही है.
 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement