27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

दुर्गापुर से चोरी किया गया ऑटो आसनसोल में बरामद

दुर्गापुर : विगत 22 अगस्त को दुर्गापुर नगर निगम के वार्ड नंबर 14 के नतुनपल्ली इलाके से चोरी हुई सीएनजी ऑटो को पुलिस ने आसनसोल से बरामद किया. इस संबंध में आसनसोल के ऑटो चालक सहित दुर्गापुर के नईम नगर निवासी वसीम खान एवं उसके तीन सहयोगियों को हिरासत में लिया गया है. चोरी हुई […]

दुर्गापुर : विगत 22 अगस्त को दुर्गापुर नगर निगम के वार्ड नंबर 14 के नतुनपल्ली इलाके से चोरी हुई सीएनजी ऑटो को पुलिस ने आसनसोल से बरामद किया. इस संबंध में आसनसोल के ऑटो चालक सहित दुर्गापुर के नईम नगर निवासी वसीम खान एवं उसके तीन सहयोगियों को हिरासत में लिया गया है. चोरी हुई ऑटो की पहचान ऑटो मालिक दयानंद शर्मा ने की है.

श्री शर्मा ने बताया कि 22 अगस्त को नतूनपल्ली घर के समीप से ऑटो चोरी हो जाने के बाद फरीदपुर फांड़ी में उन्होंने चोरी की प्राथमिकी दर्ज कराई थी. पुलिस मामले की जांच कर रही थी. ऑटो चोरी हो जाने के बाद परिवार चलाने के लिए दूसरा ऑटो किराया पर लेकर चला रहा था. शुक्रवार को ऑटो से कुछ यात्रियों को लेकर आसनसोल गया था.
आसनसोल हॉट्टन रोड के समीप अचानक उसकी नजर उसकी चोरी गई ऑटो पर पड़ी. चोर ऑटो का रंग बदल कर दूसरा नंबर लगाकर घूम रहा था. लेकिन नंबर के बगल में ‘सेफ ड्राइव, सेव लाइफ’ का स्टीकर पर उसने अपनी एक विशेष पहचान लगा रखी थी. उसके कारण उसने ऑटो को पहचान लिया.
उसने कहा कि उसने उस ऑटो को रोक कर पूछताछ शुरू की. उसे आसनसोल साउथ थाना में ले गया. जांच प्रक्रिया के तहत आसनसोल साउथ थाना पुलिस ने फरीदपुर फांड़ी पुलिस से संपर्क किया. फरीदपुर फांड़ी पुलिस आसनसोल पहुंची एवं ऑटो का पहचान करते हुए उसे दुर्गापुर ले आई.
आसनसोल के ऑटो चालक को हिरासत में लिया गया. उसकी निशानदेही पर पुलिस ने नईम नगर इलाके से वसीम खान एवं उसके तीन सहयोगियों को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया. पुलिस का मानना है कि वसीम खान ने 22 अगस्त की रात को दयानंद शर्मा का ऑटो चोरी कर उसे आसनसोल में बेच दिया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें