26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

कट मनी को लेकर भिड़े टीएमसी के दो गुट, दो कार्यकर्ता घायल

जामुड़िया : आसनसोल के जामुड़िया थाना अंतर्गत सिद्धपुर इलाके में कट मनी को लेकर फिर बवाल हुआ. यहां टीएमसी के कुछ नेताओं पर इंदिरा आवास योजना के तहत मकान बनाने के लिए पैसे लेने का आरोप लगा है. इस आरोप के बाद शनिवार की शाम इलाके में एक सालिसी सभा बुलायी गयी. जहां कथित तौर […]

जामुड़िया : आसनसोल के जामुड़िया थाना अंतर्गत सिद्धपुर इलाके में कट मनी को लेकर फिर बवाल हुआ. यहां टीएमसी के कुछ नेताओं पर इंदिरा आवास योजना के तहत मकान बनाने के लिए पैसे लेने का आरोप लगा है.

इस आरोप के बाद शनिवार की शाम इलाके में एक सालिसी सभा बुलायी गयी. जहां कथित तौर पर इंदिरा आवास योजना के नाम पर लाभुकों से ₹30000 कर लेने का अभियोग टीएमसी कार्यकर्ता अभिजीत पॉल पर लगाया गया. वहीं अभिजीत पॉल ने सालिसी सभा में इन आरोपों को खारिज कर दिया. अभिजीत पाल का कहना है कि उसने यह पैसे कट मनी के तौर पर नहीं बल्कि लोगों से उधार लिये थे.
इस सभा के समापन के बाद जामुड़िया दो नंबर ब्लॉक के सभापति मुकुल बनर्जी और दूसरे गुट के नेता यादव पाल के समर्थकों के बीच जमकर मारपीट हुई .
इसमें कमलकांत पाल और नंदू गोड़ाई नामक दो टीएमसी कार्यकर्ता गंभीर रूप से घायल हो गये. घायलों को इलाज के लिए पहले बहादुरपुर स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां से बाद में उसे बेहतर इलाज के लिए आसनसोल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. घटना के बाद से इलाके में तनाव है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.
घर-घर जाकर लोगों को लौटायी कट मनी
बांकुड़ा. तृणमूल नेता अरुण गराई ने रविवार को घर-घर जाकर लोगों की कट मनी लौटायी. उल्लेखनीय है कि विगत 28 जून को केशियाकोल ग्राम के बाशिंदा एवं भूतपूर्व पंचायत समिति के सदस्य अरुण गराई के खिलाफ विभिन्न सरकारी योजनाओं मसलन प्रधानमंत्री आवास योजना, निर्मल योजना के तहत शौचागार निर्माण के नाम लाखों रुपये का कटमनी लिये जाने को लेकर स्थानीय लोगों द्वारा विरोध जताया गया था.
कट मनी के खिलाफ भाजपा की सभा
बांकुड़ा.कट मनी के खिलाफ रविवार को भाजपा के बिष्णुपुर सांगठनिक जिला के सोनामुखी नगरमंडल की ओर से रतनगंज इलाके में सभा की गयी. मुख्य वक्ता के रूप में बांकुड़ा लोकसभा के कंवेनर अजय घटक, सोनामुखी नगर मंडल अध्यक्ष तापस मित्र, जिला एससी मोर्चा के अध्यक्ष दिवाकर घोड़ामी आदि मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें