26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा कार्यकर्ता की मौत के बाद ग्रामीणों ने थाने का किया घेराव

बांकुड़ा : लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से जिले के विभिन्न प्रांतों में तृणमूल एवं भाजपा के बीच संघर्ष में 23 मई को तन्मय सांतरा नामक भाजपा कर्मी घायल हो गया. स्थानीय अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया था. ठीक होने पर दो दिन बाद उसे वहां से छुट्टी दे दी गयी. दूसरी ओर […]

बांकुड़ा : लोकसभा चुनाव परिणाम आने के बाद से जिले के विभिन्न प्रांतों में तृणमूल एवं भाजपा के बीच संघर्ष में 23 मई को तन्मय सांतरा नामक भाजपा कर्मी घायल हो गया. स्थानीय अस्पताल में उसे भर्ती कराया गया था. ठीक होने पर दो दिन बाद उसे वहां से छुट्टी दे दी गयी. दूसरी ओर गुरूवार की रात अचानक घर में बेहोश होकर गिर पड़ा.

शुक्रवार को उसकी मृत्यु की खबर मिलते ही भाजपाइयों में रोष व्याप्त हो गया. वहीं मृतक परिवार के साथ ग्रामीण भी समर्थन में आ गये और जयपुर थान का घेराव किया. सूचना पर पहुंची पुलिस ने लोगों को शांत कराया. परिस्थिति को देखते हुए पुलिस ने नजरदारी बढ़ा दी है.

घटना के अनुसार बिष्णुपुर लोकसभा केंद्र के हेतिया अंचल के विरामपुर में लोकसाभा परिणाम आने के साथ ही संघर्ष शुरू हो गया. संघर्ष के चलते भाजपा कर्मी तन्मय सांतरा गंभीर रूप से घायल हो गया. उसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया. बृहस्पतिवार की रात में तन्मय सांतरा की मृत्यु की खबर आते ही भाजपा कर्मियों में नाराजगी व्याप्त हो गई । इलाके में तनाव को देखते हुये शुक्रवार को अतरिक्त पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) बिशप सरकार फोर्स के साथ पहुंचे गये थे. दूसरी ओर घटना के मुद्देनजर ग्रामीणों ने दोषियों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जयपुर थाना का घेराव एवं प्रदर्शन किया.
मृतक के परिजनों के तरफ से तापस सांतरा का कहना कि तृणमूली बदमाशो के ने घटना को अंजाम दिया है. भाजपा की तरफ से जयपुर मंडल अध्यक्ष सपन नंदी का आरोप है की तृणमूल के बदमाशो ने घटना को अंजाम दिया है, दोषियों को शीघ्र गिरफ्तारी हो. वही स्थानीय तृणमूल नेतृत्व ने आरोप को बेबुनियाद बताया है. इस मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक का कहना है कि लोकसभा चुनाव परिणाम होने के बाद दो दलों में विवाद हुआ था, जिसमे से एक को चोट लगी थी. उसे उपचार के बाद छुट्टी भी मिल गई थी. छह लोगों के खिलाफ एफआईआर हुआ है. पोस्ट मार्टम रिपोर्ट आने पर ही मौत के कारण का पता चलेगा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें