35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रामबांध की बेटी जलायी गयी सिंदरी में, मौत

आसनसोल जिला अस्पताल में दाखिल कराया था पिता ने पति, मित्र पर जिंदा जलाने का आरोप लगाया मरने से पहले एक वर्ष से दोनों के बीच चल रहा था विवाद, थाने में प्राथमिकी आसनसोल : हीरापुर थाना अंतर्गत रामबांध निवासी खुश्वेश्वर प्रसाद राय की बेटी रजनी राय (29) को आग से झुलसी अवस्था में आसनसोल […]

आसनसोल जिला अस्पताल में दाखिल कराया था पिता ने

पति, मित्र पर जिंदा जलाने का आरोप लगाया मरने से पहले
एक वर्ष से दोनों के बीच चल रहा था विवाद, थाने में प्राथमिकी
आसनसोल : हीरापुर थाना अंतर्गत रामबांध निवासी खुश्वेश्वर प्रसाद राय की बेटी रजनी राय (29) को आग से झुलसी अवस्था में आसनसोल जिला अस्पताल में दाखिल कराया गया.
जहां इलाज के दौरान चिकित्सको ने मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया गया. सनद रहे कि कुछ वर्षो पहले रजनी का विवाह धनबाद निवासी अजीत मिश्रा के साथ हुआ था. बीते एक वर्ष से रजनी से दूर रहने तथा उसकी सुध नहीं लेने के कारण उसने सिंदरी थाना में अपने पति के खिलाफ शिकायत की थी.
बीते 18 अप्रैल को उसके पति अजीत ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उसके उपर केरोसिन छिडक कर आग लगा दी. उसके पिता को सूचना भेज दी गई कि उसकी लडकी ने किरासन तेल छिडकर आग लगा ली है. रजनी के पिता के आग्रह पर उसे आसनसोल जिला अस्पताल में दाखिल कराया. रजनी ने अपने मृत्यु के कुछ घंटे पहले पुलिस को पूरी सच्चाई बतायी. रजनी के वयान के आधार पर पुलिस जांच कर रही है. उधर अजीत अस्पताल से फरार हो गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें