35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फाइनेंस अॉफिसर की नियुक्ति पर उठे सवाल

बर्दवान : बर्दवान विश्वविद्यालय में फाइनेंस अफसर को अर्थनीतिक उपनियंत्रक के रूप में पार्थनारायण घोष को नियुक्ति किया है. वहीं 31 मार्च से श्री घोष नौकरी से अवकाश लेंगे. इससे पहले 25 मार्च को विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार के एक आदेश में फाइनेंस अफिसर को छह महीने के लिए अर्थनीतिक उपनियंत्रक के रुप में नियुक्ति की […]

बर्दवान : बर्दवान विश्वविद्यालय में फाइनेंस अफसर को अर्थनीतिक उपनियंत्रक के रूप में पार्थनारायण घोष को नियुक्ति किया है. वहीं 31 मार्च से श्री घोष नौकरी से अवकाश लेंगे.

इससे पहले 25 मार्च को विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार के एक आदेश में फाइनेंस अफिसर को छह महीने के लिए अर्थनीतिक उपनियंत्रक के रुप में नियुक्ति की सूचना दी.
दो अप्रैल के पार्थनारायण घोष नये पद संभालेंगे जबकि जिले के पदस्थ अधिकारी के मुताविक चुनाव अधिनियम चालू होने पर कोई नया पद तैयार नहीं किया जाता है.
यह चुनाव विधि उल्लंघन की शिकायत है. इस मुद्दे पर भाजपा ने चुनाव आयोग में शिकायत की है लेकिन भाजपा नेताओं ने टिप्पणी देने से इंकार किया है.
इस मुद्दे पर विश्वविद्यालय के वाईस चांसलर प्रो निमाई साहा ने बताया कि चुनाव अधिनियम का कोई उल्लंघन नहीं हुआ है. विश्वविद्यालय के आंदर काम की सुविधा के लिए अर्थनीतिक उपनियंत्रक नियुक्ति किया गया है.
विश्वविद्यालय के कानून व विधि सेल से चर्चा के बाद दूसरे कार्यकारिणी बैठक मै फैसला किया जायेगा. दूसरी ओर, विश्वविद्यालय के रजीस्ट्रार के आदेश में बताया कि दो अप्रैल से कार्यशासी फाइनेंस अफिसर के रूप से मौजूद संयुक्त फाइनेंस अफसर सुधाबिंदु घोष को जिम्मेदारी दिया गया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें