32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पांडेश्वर : चुनाव के समय ही विरोधी दलों को अजंता याद आती है : विधायक

पांडेश्वर : विरोधी दलो को चुनाव के समय ही जनता याद आती है बाकी समयजनता और कर्मियो की सुध कोई नही लेता है लेकिन मां, माटी, मानुष की सरकार के लोग वर्षो से जनता के सुख-दुख में साथ रहते है. सोनपुर बाजारी गांव में सभा के दौरान विधायक जितेंद्र तिवारी ने उक्त बाते कही. उन्होंने […]

पांडेश्वर : विरोधी दलो को चुनाव के समय ही जनता याद आती है बाकी समयजनता और कर्मियो की सुध कोई नही लेता है लेकिन मां, माटी, मानुष की सरकार के लोग वर्षो से जनता के सुख-दुख में साथ रहते है. सोनपुर बाजारी गांव में सभा के दौरान विधायक जितेंद्र तिवारी ने उक्त बाते कही. उन्होंने कहा कि पांच वर्षों तक विधायक रहने के बाद भी गौरांग चटर्जी को क्षेत्र की जनता नही पहचान पायी और अब वे इलाके में धूमकर जनता को भाजपा को वोट देने की प्रचार कर रहे है.

ऐसे नेताओं को जनता ने वर्ष 2016 में सबक सिखा दिया है फिर भी ऐसे नेता जनता को बरगला रहे है. ऐसे नेताओं को जनता को सबक सिखाने की जरुरत है. केंद्र और भाजपा सरकार को नींद हराम करने वाली राज्य की मुख्यमंत्री की बढ़ती लोकप्रयिता से माकपा, कांग्रेस की बौखलाहट साफ दर्शा रही है कि ये दोनों दल भाजपा से मिले हुए है.

ऐसे दलों को आगामी लोकसभा चुनाव में जनता सबक सिखाये और ममता बनर्जी को आसनसोल से सांसद चुन कर दें. प्रखंड अध्यक्ष नरेन्द्रनाथ चक्रवर्ती ने भी उपस्तिथ लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरह बंगाल की जनता ने विधानसभा चुनाव में विरोधियो को सबक सिखाया पंचायत चुनाव में सबक सिखाया उसी तरह होने वाले लोकसभा चुनाव में ही विरोधी दलों को जमानत जब्त करके सबक सिखायेंगे. इस अवसर पर टीएमसी नेता गोपीनाथ नाग शिवनाथ घोष संजय यादव समेत स्थानीय नेता उपस्थित थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें